30 रुपये की लिपस्टिक ने पति-पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंचाया, आगरा का ये मामला हैरान करने वाला है

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

आगरा में लिपस्टिक को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद
Agra
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 30 रुपये की लिपस्टिक को लेकर पति-पत्नी के बीच ऐसा विवाद हुआ की बात तलाक तक पहुंच गई. 30 रुपये की लिपस्टिक के चक्कर में पति-पत्नी आज तलाक की दहलीज पर खड़े हैं.

चौंकाने वाली बात ये है कि इस पूरे मामले में पत्नी को लिपस्टिक की कीमत से दिक्कत हुई. पत्नी को 30 रुपये की लिपस्टिक काफी महंगी लगी. इसपर उसका अपने पति से विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी पति को छोड़कर मायके चली गई. पत्नी चाहती है कि पति उसे सिर्फ 10 रुपये की लिपस्टिक ही लाकर दे. बता दें कि मायके जाने के बाद पत्नी ने पति की पुलिस से शिकायत भी की है.

30 रुपये की लिपस्टिक ने बिगाड़ा पति-पत्नी का रिश्ता

ये चौंका देने वाला मामला आगरा से सामने आया है.  यहां के थाना एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी मथुरा जिले के महावन की रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों का विवाह साल 2022 में हुआ था. युवक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने पति से लिपस्टिक लाने की डिमांड की. पत्नी के कहने पर पति लिपस्टिक लेकर घर आ गया. जैसे ही पत्नी ने लिपस्टिक देखी, वह उसपर भड़क गई. पत्नी ने लिपस्टिक जमीन पर फेंक दी. पत्नी ने कहा कि वह इतनी महंगी लिपस्टिक उसके लिए क्यों लेकर आया.

‘पति खर्च करता है ज्यादा रुपये’ 

बता दें कि पुलिस ने इस पूरे मामले को परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा दिया है. यहां काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि वह अधिक रुपये खर्च करता है. वह आगे के लिए कुछ नहीं जोड़ता. पत्नी का कहना है कि उसका पति 30 रुपये से कम कीमत की लिपस्टिक भी ला सकता था. मगर वह 30 रुपये की लेकर आया. 

ADVERTISEMENT

पति ने क्या कहा

पति का कहना है कि जब वह दुकान पर लिपस्टिक लेने के लिए गया, तो वहां कोई भी लिपस्टिक 30 रुपये से कम की नहीं मिल रही थी. इसलिए ही वह 30 रुपये की लिपस्टिक लेकर आ गया. बता दें कि इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. पत्नी पिछले 1 महीने से अपने मायके में रह रही है. 

परिवार परामर्श केंद्र में आने के बाद काउंसलर सतीश खीरवार दोनों की काउंसलिंग कर रहे हैं. सतीश खीरवार का कहना है कि पति-पत्नी के बीच महंगी लिपस्टिक को लेकर विवाद हुआ है. पत्नी बच्चों के लिए पैसा बचाना चाहती है. हमने पत्नी को समझाया है. दोनों के बीच समझौता भी हो गया है. बता दें कि ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT