UP पुलिस भर्ती के लिए पटना से इटावा आया यह शख्स सीएम योगी के लिए क्या-क्या कहने लगा

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

बहन को परीक्षा दिलवाने यूपी आए बिहार के मोहन सिंह
Etawah
social share
google news

UP Police Constable Recruitment: आज यानी शनिवार के दिन उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की परीक्षा आयोजित हो रही है. लाखों छात्र आज यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा का एग्जाम दे रहे हैं. परीक्षा देने के लिए सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि बिहार तक से लोग आए हैं. बिहार से कोई अपनी छोटी बहन को परीक्षा दिलवाने आया है तो कोई अपने छोटे भाई को परीक्षा दिलवाने यूपी आया है.

बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले मोहन सिंह भी अपनी छोटी बहन को परीक्षा दिलवाने उत्तर प्रदेश के इटावा आए हैं. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की है और बिहार सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. मोहन सिंह का कहना है कि यूपी में भाजपा सरकार है, योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं, ऐसे में उन्हें उत्तर प्रदेश से काफी उम्मीद हैं.

भाजपा सरकार को लेकर ये बोले बिहार के मोहन सिंह

बता दें कि यूपी के इटावा में भी पुलिस भर्ती परीक्षा केंद्र बनाया गया है. यहां भी हजारों छात्र-छात्राओं ने पुलिस भर्ती की परीक्षा दी है. बिहार से भी काफी संख्या में लोग यहां आए हैं. इसी बीच UP Tak ने बिहार की राजधानी पटन में रहने वाले मोहन सिंह से बात की है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि मोहन सिंह अपनी छोटी बहन को यूपी पुलिस का एग्जाम दिलवाने के लिए यूपी लेकर आए हैं. इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार की तारीफ की और बिहार सरकार के खिलाफ निराशा जाहिर की. उन्होंने कहा कि, बिहार में काफी भ्रष्टाचार है. वहां हर बार छात्र परीक्षा देते हैं. मगर पेपर ही लीक हो जाते हैं. हमें लगा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है. योगी सीएम हैं. इसलिए हमें यूपी से उम्मीद हैं. हम अपनी छोटी बहन को पेपर दिलवाने के लिए इसलिए बिहार से यूपी आए हैं. 

बयां किया अपना दर्द

इस दौरान पटना के रहने वाले मोहन सिंह ने अपना दर्द भी बयां किया. उन्होंने कहा कि मैंने खुद बिहार एसएससी का एग्जाम 3 बार दिया था. मगर वहां बहुत भ्रष्टाचार होता है. वहां की राजनीति बहुत खराब है. इसलिए हम अपनी छोटी बहन को पेपर दिलवाने यहां लेकर आ गए. यहां परेशानी करने वाले लोग पकड़े जा रहे हैं. हमें यूपी सरकार और यहां के सीएम पर भरोसा है. हमें उम्मीद है कि यहां भर्ती परीक्षा निष्पक्ष होगी.

ADVERTISEMENT

60 हजार से अधिक पदों पर निकली हैं भर्तियां

बता दें कि पिछले दिनों की उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने यूपी पुलिस में रिकॉर्ड तोड़ भर्तियां निकाली हैं. ये भर्तियां कांस्टेबल पदों पर निकाली गई हैं. 60 हजार से अधिक पदों पर योगी सरकार ने ये भर्तियां निकाली हैं. इन भर्तियों के लिए लाखों की संख्या में छात्र-छात्रों ने आवेदन किया है. यूपी सरकार और पुलिस भर्तियां परीक्षा को लेकर अलर्ट पर है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT