पेट में फंसा हुआ था सेक्स टॉय, फिर मरीज की ये कहानी सुनने के बाद डॉक्टर्स भी हैरान रह गए

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad, Ghaziabad News, Ghaziabad Viral News, UP Viral, Sex Toys, UP Viral News, UP Viral, Viral Video, UP News, News in hindi, Hindi News
social share
google news

Ghaziabad News: कभी-कभी डॉक्टरों के पास कुछ ऐसे मेडिकल केस आ जाते हैं, जिसे देख डॉक्टर भी हैरान रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही केस गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल के डॉक्टरों के सामने आया. इस केस को जानने के बाद डॉक्टर भी सकते में आ गए. शुरू में तो डॉक्टरों को भी यकीन नहीं हुआ कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?

दरअसल गुजरात का 45 साल का शख्स गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में आया. मरीज पेट दर्द से कराह रहा था. शख्स का कहना था कि उसे मल त्याग करने में भी समस्या आ रही है और पेट में काफी दर्द हो रहा है. शुरू में डॉक्टर ने इसे एक नॉर्मल केस की तरह से लिया. उन्हें लगा कि शायद मरीज को कोई इन्फेक्शन हो गया है और उसका पेट खराब हो गया है. शुरू में डॉक्टरों ने मरीज का इलाज भी किया. मगर मरीज की हालत देखकर डॉक्टरों को शक हो गया कि इसे कोई अलग ही समस्या है. 

एक्स-रे के बाद डॉक्टरों के भी उड़े होश

बता दें कि इसके बाद डॉक्टरों ने मरीज के पेट का एक्स-रे करने की ठानी. जब मरीज का एक्स-रे किया गया तो एक्स-रे रिपोर्ट देखकर यशोदा अस्पताल के डॉक्टर्स हैरान रह गए. उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल मरीज के पेट में सेक्स टॉय फंसा हुआ था. सेक्स टॉय काफी बुरी तरह से पेट के अंदर फंसा हुआ था. इसके बाद मरीज ने भी डॉक्टरों से सब कुछ बता दिया. इस सेक्स टॉय की वजह से ही मरीज के पेट में काफी दर्द हो रहा था और उसे मल त्याग करने में समस्या हो रही थी. 

पेट के अंदर कैसे पहुंच गया सेक्स टॉय?

इस केस में सबसे बड़ा सवाल ये था कि आखिर सेक्स टॉय मरीज के पेट के अंदर कैसे पहुंच गया? मरीज ने सब कुछ डॉक्टरों को बता दिया. उसने बताया कि उसने अपनी गुदा के माध्यम से सेक्स टॉय अंदर डाला था. मगर जैसे ही सेक्स टॉय गुदा के अंदर गया, वह फंस गया और अंदर ही रह गया. तभी से उसे पेट में दर्द की समस्या होने लगी और मल त्यागने में भी काफी समस्या का सामना करना पड़ा. 

ADVERTISEMENT

कैसे निकाला सेक्स टॉय?

अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर मरीज के पेट में से डॉक्टरों ने सेक्स टॉय कैसे निकाला? आपको बता दें कि डॉक्टरों ने मरीज का ऑपरेशन नहीं किया, बल्कि एक लंबी मेडिकल प्रक्रिया से मरीज के पेट के अंदर से सेक्स टॉय निकाला. बता दें कि अब मरीज ठीक है. 
डॉक्टरों का कहना है कि ऐसे मामले कम ही देखने को मिलते हैं. ज्यादातर तस्कर ही ऐसा करते हैं. मगर कोई खुद से ऐसा करे, ये कम ही देखने को मिलता है. फिलहाल गाजियाबाद से यशोदा अस्पताल से आया ये मामला, काफी चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT