संभल: 3 फीट की तहसीन और साढ़े तीन फीट के रेहान की जिंदगी में आई खुशी, बिटिया हुई

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल में छोटे कद के पति-पत्नी के घर खुशियों ने दस्तक दे दी. यहां तीन फीट की महिला ने बच्ची को जन्म दे दिया. एक निजी अस्पताल में महिला ने बच्ची को जन्म दिया. बता दें कि पति का कद जहां साढ़े तीन फीट है तो वहीं पत्नी का कद 3 फीट है. निजी अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि ऐसे केस कम ही देखने को मिलते हैं. हजारों में से कोई एक इस तरह का केस सामने आता है.

रेहन और तहसीन की शादी भी रही थी चर्चाओं में

बता दें कि संभल सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला चमन सराय के निवासी साढ़े तीन फीट के रेहान पिछले कई सालों से अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे थे. छोटा कद होने की वजह से उनकी शादी में काफी परेशानी आ रही थी. दुल्हन की तलाश के दौरान उन्हें रामपुर के शाहबाद की रहने वाली तहसीन मिली. बता दें कि तहसीन का कद भी तीन फीट ही था. ऐसे में दोनों का रिश्ता हो गया और शादी हो गई. उस दौरान इन दोनों की शादी काफी चर्चाओं में भी रही.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

3 फीट की महिला ने दिया बेटी को जन्म

बता दें कि शादी के 1 साल बाद रेहान की पत्नी तहसीन ने एक बेटी को जन्म दे दिया है. संभल के एक अस्पताल में तीन फीट की तहसीन ने बेटी को जन्म दिया. डॉक्टर की माने तो जच्चा और बच्चा, दोनों ही स्वस्थ हैं. रेहान और तहसीन के माता-पिता बनने के बाद दोनों के परिजन काफी खुश हैं.

ADVERTISEMENT

‘हजारों में कोई एक केस ऐसा सामने आता है’

दरअसल महिला का कद 3 फीट का था. ऐसे में बच्चे होने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. मगर छोटे कद का होने के बाद भी महिला द्वारा सफलतापूर्वक बच्चे को जन्म दिया गया. डॉक्टरों ने महिला की पूरी मदद की. डॉक्टरों के लिए भी यह किसी चुनौती से कम नहीं था.

ADVERTISEMENT

पिता बन खुश हैं रेहान

पिता बने रेहान जुबैरी का कहना है कि मेरी लंबाई साढ़े तीन फीट की है और मेरी पत्नी की हाइट तीन फीट है. जबसे मेरे बेटी आई है और लोगों को इसकी जानकारी मिली है, तभी से मेरे चाहने वालों ने मुझे काफी फोन किए हैं.  मेरी बेटी अभी स्वस्थ है. पत्नी भी स्वस्थ है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT