मेरठ में युवक-युवती जा रहे थे प्रेम विवाह करने, कुछ ऐसा हुआ कि एक दूसरे को जड़ दिया थप्पड़, टूटा रिश्ता

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया.  शादी के रस्मों में देरी होने की वजह से जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन में तकरार हो गई और दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ जड़ दिए. मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई. 

 दूल्हा-दुल्हन ने जड़ दिया एक दूसरे को थप्पड़

बता दें कि हैरान कर देने वाला ये पूरा मामला  मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार को एक जोड़े का प्रेम विवाह होना था और विवाह के दौरान दूल्हा-दुल्हन में तकरार हो गई. युवती दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है और युवक भी उसी के साथ काम करता है. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.  इसके बाद दोनों के परिजनों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने शादी कराने का फैसला लिया. सोमवार को युवक बारात लेकर मेरठ के दौराला इलाके में पहुंचा था. 

हैरान करने वाली है वजह

बताया जा रहा है कि यहां शादी की रस्मों में थोड़ी देर हो गई जिसके बाद दोनों पक्ष में कहासुनी शुरू हो गई. हालांकि उस वक्त बीच बचाव कर मामले को निपटा दिया.  लेकिन जयमाल के दौरान रस्मों में देरी होने के चलते दूल्हा और दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर था. बताया जा रहा है की इसी से नाराज दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ मार दिया, इसके बाद दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ मार दिया और मामला बिगड़ता चला गया, मामला यहां तक बिगड़ गया की दोनों ने ही शादी से इनकार कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने दोनों ही पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद शादी में खर्च हुए पैसे वापस देने की बात कहते हुए समझौता कर लिया गया. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT