UP: दुकान के बाहर लगे टीनशेड में उतरा करंट, 4 की मौत, 5 घायल, CM योगी ने दिए जांच के आदेश

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में 1 सितंबर को दर्दनाक हादसा हो गया है. सुबह से बारिश के बीच एक परचून की दुकान के बाहर लगे टीनशेड में करंट उतरने के कारण चार लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

सीएम योगी ने जताया दु:ख, दिए जांच के आदेश

इस हादसे में हुई लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया है. सीएम योगी ने इस मामले में जिला प्रशासन को जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने अधिकारियों को घटना के कारणों की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं.

इस घटना के बाद आनन-फानन में करंट के कारण गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां 4 लोगों मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वालों में जानकी उम्र 35 वर्ष पत्नी राजकुमार, सुभी उम्र 3 साल पुत्री राजकुमार, सिमरन 11 वर्ष पुत्री विनोद कुमार और लक्ष्मी शंकर उम्र 24 वर्ष पुत्र बद्री हैं. मरने वालों में एक महिला दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी सामान लेने के लिए दुकान पर गए थे.

दुकानदार पर लापरवाही का आरोप

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चश्मदीदों के अनुसार दुकानदार को पहले से पता था कि टीन शेड में करंट आ रहा है. आसपास के लोगों ने उसको दुकान बंद करने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया. आरोप है कि दुकानदार की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन जांच में जुट गई है.

(इनपुट्स- मयंक गौर)

ADVERTISEMENT

फिरोजाबाद में बुखार का कहर: CM जिस बच्ची से मिले उसकी भी मौत, बेबस पिता ने बयां किया दर्द

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT