देवरिया में 2 समुदायों के युवक-युवती ने भाग कर की शादी, वीडियो जारी कर लड़की ने ये कहा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के देवरिया में 2 अलग-अलग समुदाय के युवक-युवती ने घर से भागकर शादी कर ली है. इन दोनों ने अब एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. इसमें दोनों कहते दिख रहे हैं कि वे बालिग हैं और वे सात साल से रिलेशन में थे. उन्होंने अपनी मर्जी से भागकर शादी की है.

वहीं, दूसरी तरफ लड़की के पिता ने थाना गौरीबाजार में युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. प्रेमी युगल एक ही गांव के रहने वाले हैं और पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक और युवती 21 सितंबर को घर से भाग गए थे. इसकी सूचना युवती के पिता को हुई तो उन्होंने युवक के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर में उन्होंने बताया कि उनकी बेटी एम.ए. की छात्रा है और उसकी उम्र 22 वर्ष है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

इस वीडियो में युवती कह रही है, “यह हमारे साथ कोई जबरदस्ती नहीं किए हैं. मैं अपनी मर्जी से इनके साथ भाग कर आई हूं. थाना अध्यक्ष महोदय से निवेदन है कि मेरे हसबैंड के परिवार के ऊपर टॉर्चर ना किया.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उसने आगे कहा, “थाना अध्यक्ष महोदय से मैं यह कहना चाहती हूं कि हम बालिग हो चुके हैं, मेरी उम्र 22 और इनकी उम्र 21 साल है. हम लोग 7 साल से रिलेशनशिप में थे और हम अपने घर पर नहीं रह पा रहे थे. मेरे हसबैंड के ऊपर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो सब झूठे हैं.”

इस पूरे मामले में एसपी श्रीपति मिश्रा ने कहा है कि इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर वायरल विडियो की प्रमाणिकता की भी जांच की जाएगी. पुलिस प्रेमी युगल और वीडियो के लोकेशन के साथ-साथ किस नंबर से इसे वायरल किया गया है इसकी जांच में भी जुटी है.

ADVERTISEMENT

दूल्हा शादी के बाद लड़की को लेकर चला घर, रास्ते में गहना-रुपया लेकर गायब हुई दुल्हन

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT