सुबह शख्स ने जिस सांप की बचाई जान, शाम को उसी ने ले ली जान, हैरान करने वाला है मामला

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : यूपी के बांदा में एक अजीबोगरीब हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक का सांप पड़ने के चक्कर मे जान चली गयी. बताया जा रहा है कि युवक सांप पकड़ने का शौक रखता था. उसने अपने शरीर मे कई जगह कोबरे का टैटू भी बनवा रखा है. बीते दिन एक कुएं में कोबरे गिरने पर वह उसको निकालने पहुंचा. कुएं से बाहर निकालकर बाकायदा उसे नहलाया, दिन भर उसे साथ लेकर घूमता रहा, लेकिन अचानक कोबरे ने उसे काट लिया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक सर्प पकड़ने का शौकीन था, खेल खेल में उसकी जान चली गयी. 

सांप पालने का शौक ने ले लिया जान

मामला पैलानी थाना क्षेत्र के खपतिहा कला गांव का है. जहां के रहने वाले 30 वर्षीय रिंकू सिंह सर्प पकड़ने का शौकीन था, जहाँ उसको गुरुवार को गांव स्थित एक कुएं में सर्प गिर जाने की सूचना मिली, जिस पर वह गया, उसे कुएं से बाहर निकाल लाया, जिसके बाद उसने उसे नहलाया और गुरुवार से ही उसे साथ लेकर घूमता रहा, कभी हाथ मे लपेट लें तो कभी गले मे... अचानक कोबरे ने उसे हाथ मे काट लिया. जिसके बाद उसने खुद सर्प को मार डाला और कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया. मृतक अपने शरीर मे कई जगह सर्प के टैटू भी बनवाये था, हमेशा सर्प पकड़ने के लिए आसपास जाता था, लेकिन सर्प काटने से ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सामने आई ये जानकारी

चौकी इंचार्ज राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, 'रिंकू सर्प पकड़ने का शौकीन था, उसने कुएं से एक सर्प को निकाला था, जिसके काटने से मौत हुई है, वह अपने शरीर मे कई जगह सर्प गुदवाए था, सीने में मौत भी लिखवाए है. सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी.' 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT