'मनचाही इच्छा पूरा करता है और बदल देता है मौसम'...बुलंदशहर में इस अजीब सिक्के के लिए हो गया कत्ल!

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : काला जादू, चमत्कार जैसे शब्द आज के जमाने में भी सुनने को मिलते हैं तो हैरानी होती है. लेकिन इन शब्दों को लेकर आज भी अपराधों को अंजाम दिया जाता है. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अंधविश्वास का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां 'जादुई सिक्के' चक्कर में नौकर ने अपने मालिक की हत्या कर दी. 

सिक्के की वजह से चली गई जान

जादुई सिक्के से बारिश कराई जा सकती है, किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है. उनके पास भी इस तरह का एक सिक्का है और उसे पाकर हम भी कामयाब हो जाएंगे...ये सारी बातें जानकर नौकर ने अपने मालिक और उनके फूफा के लिए जानलेवा साबित हुआ. पुलिस का दावा है कि इस सिक्के को हासिल करने के लिए नौकर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एक सनसनीखेज खुलासा किया है.

पुलिस ने किया खुलासा

बता दें कि बीते  रविवार शाम से लापता हुए फूफा और भतीजा का शव खून से लथपथ शव नहर के पास सोमवार को पड़ा मिला.पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी. वहीं तीन दिन खोजबीन के बाद 4 अप्रैल को पुलिस ने ऋषभ और उसके साथी गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने दावा किया कि कथित चमत्कारी सिक्का प्राप्त करने के लिए ऋषभ ने अपने दोस्त के साथ मिलकर राजीव गर्ग और उसके फूफा सुधीर गर्ग की निर्मम हत्या की थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

'जादुई सिक्के' की कहानी 

पुलिस के मुताबिक मृतक राजीव पर उसके 80 हजार रुपये उधार थे तथा कुछ महीने का वेतन भी नहीं मिला था. . इस बात को लेकर वह क्षुब्द व बेहद आक्रोशित था. साथ ही ऋषभ को पता चला कि राजीव के पास एक 'चमत्कारी सिक्का' है, जिसके बारे में उसने राजीव से ही सुन रखा था. इस सिक्के को पाने के लिए और राजीव के व्यवहार से तंग आकर ऋषभ ने खौफनाक कदम उठाया.  पुलिस की माने तो हत्यारोपियों को अन्धविश्वास था कि इस सिक्के की सहायता से मौसम को बदला जा सकता है तथा वर्षा भी कराई जा सकती है. इतना ही नहीं मनचाही  इच्छा भी पूरी की जा सकती है. इसी लालच में आकर ऋषभ द्वारा अपने दोस्त तनु को साथ मिलाकर राजीव को मारने की योजना बनाई गई.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT