जिस लहंगे में होने वाली थी सगाई वही बना दुल्हन की मौत का कारण, बांदा की इस घटना से हर कोई हैरान

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां शादी के पहले होने वाली दुल्हन की दर्दनाक मौत हो गयी. परिजनों द्वारा बताया गया कि लड़की की शादी 18 अप्रैल को तय थी, 4 अप्रैल को इंग्जेमेंट का कार्यक्रम था, जिसके लिए लड़की पिता के साथ स्कूटी में लहंगा बुक करने बाजार गयी थी. लौटते समय रास्ते मे एक ईंट से ओवरलोड अनियंत्रित तेज रफ़्तार ट्रेक्टर ने कुचल दिया, जिससे लड़की की मौके पर मौत हो गयी और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने ट्रैक्टर सहित चालक को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

इंगेटमेंट से पहले हुआ हादसा

बता दें कि मामला कमासिन थाना क्षेत्र का है. जहां तिलौसा गांव के रहने वाले शिवशरण विश्वकर्मा की बेटी पूजा देवी की शादी 18 अप्रैल को तय थी, 4 अप्रैल को इंगेजमेंट का प्रोग्राम था, परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुटे थे. शनिवार शाम पिता शिवशरण बेटी को लेकर इंगेजमेंट के लिए लहंगा बुक करने के लिए कमासिन बाजार आये थे, बेटी को शॉपिंग कराकर स्कूटी से घर वापस लौट रहे थे कि रास्ते मे ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बेटी के ऊपर पहिया चढ़ गया और उसकी मौत हो गयी. वहीं पिता घायल हो गए. पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शादी से पहले मातम

शादी के पहले होने वाली दुल्हन की मौत से परिवार में मातम का माहौल है, सभी शादी की तैयारियों में जुटे हुए लेकिन हादसा हो गया. वहीं इस हादसे के बारे में ज्यादा जामकारी देते हुए  DSP राजवीर सिंह ने बताया कि, 'कमासिन थाना क्षेत्र में पूजा नाम की लड़की अपने पिता के साथ तिलौसा कि तरफ जा रही थी, रास्ते मे ईट से लदा तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी, जिससे पूजा ट्राली के नीचे आ गयी. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. ट्रैक्टर ट्राली सहित चालक को हिरासत में ले लिया गया है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, परिजनों से तहरीर लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT