संतकबीर नगर में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के ऊपर हुआ हमला, अभी तक क्या पता चला?

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Sanjay Nishad
Sanjay Nishad, Sant Kabir Nagar, Sanjay Nishad News, Sant Kabir Nagar News, UP News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के ऊपर हमला हुआ है. संजय निषाद के साथ मौजुद उनके समर्थकों पर भी हमला किया गया है.

बताया जा रहा है कि एक शादी कार्यक्रम में संत कबीर नगर में पहुंचे संजय निषाद और उनके समर्थकों के ऊपर अज्ञात लोगों ने अचानक हमला कर दिया. इस हमले में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के चोटें आई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

अचानक हुआ हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, संत कबीर नगर के मोहम्मदपुर कठार में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के ऊपर हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि वह देर रात यहां एक शादी कार्यक्रम में आए थे. तभी उनपर और उनके समर्थकों पर ये हमला किया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने इस हमले को लेकर समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सपा पर हमला का आरोप लगा दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, संजय निषाद और फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया. मामले की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. निषाद पार्टी के सांसद प्रवीण निषाद समेत पार्टी के तीनों विधायक भी अपने-अपने समर्थकों के साथ जिला अस्पताल जा पहुंचे. 

ADVERTISEMENT

घरने पर बैठे सांसद और विधायक

बता दें कि निषाद पार्टी के सांसद और विधायक धरने पर बैठ गए और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे. पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया. मौके पर एसपी सत्यजीत गुप्ता भी पहुंच गए. बता दें कि एसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का भरोसा निषाद पार्टी के नेताओं को दिलाया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT