आगरा: लव स्टोरी का हुआ दी एंड! ‘प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर की आत्महत्या’, सामने आई ये वजह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक लव स्टोरी का दुखद दी एंड हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार, पहले प्रेमिका की मौत हुई और उसके तीसरे दिन बाद प्रेमी भी मौत के आगोश में चला गया. सामने आई जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक और युवती ने अपनी शादी न हो पाने के गम में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. प्रेमी और प्रेमिका की मौत के बाद दोनों के परिजनों द्वारा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है. युवक और युवती की मौत के बाद परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं.

अब तक क्या सामने आया?

दिल को झकझोर कर रख देने वाली ये घटना शमशाबाद थाना क्षेत्र के नगला विक्की गांव की है. गांव में सहदेव और सुंदरी के बीच 7 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक ही बिरादरी के थे. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. ऐसा कहा जा रहा है कि एक ही बिरादरी का होने के बाद भी दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. सहदेव और सुंदरी इस बात को समझ चुके थे कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी. ऐसे में जब उन्हें कोई रास्ता नहीं सूझा तो बीते शनिवार को सहदेव और सुंदरी एक दूसरे से मिलने के लिए गांव के बाहर खेत में पहुंचे. दोनों ने एक दूसरे से बात की और कथित तौर पर साथ में ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया.

जहरीले पदार्थ खाने के बाद दोनों खेत में पड़े तड़पने लगे. जब पास से गुजर रहे लोगों की नजर सुंदरी और सहदेव पर पड़ी, तो गांव में हल्ला मच गया. गांव के लोग भागकर खेत पर पहुंचे. आनन-फानन में सहदेव और सुंदरी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया.  कुछ देर इलाज के बाद सुंदरी की मौत हो गई और सोमवार देर रात सहदेव की सांसें भी शरीर का साथ छोड़ गईं. सहदेव की मौत हो गई. 

सहदेव और सुंदरी की मौत के बाद दोनों के परिजनों द्वारा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है. सहदेव और सुंदरी मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है. सहदेव और सुंदरी की प्रेम कहानी का चर्चा सभी की जुबान पर है. सहदेव और सुंदरी की मौत के बाद परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आगरा: पालतू जर्मन शेफर्ड डॉग ने किया बुजुर्ग के सिर और गर्दन पर हमला, हालत गंभीर

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT