आगरा के धोखेबाज सिपाही! एक ने शादी के बाद भी बनाए दूसरे रिश्ते, दूसरे ने प्रेम में ठगा

आगरा के धोखेबाज सिपाही! एक ने शादी के बाद भी बनाए दूसरे रिश्ते, दूसरे ने प्रेम में ठगा
फोटो: अरविंद शर्मा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आशिक मिजाजी करना दो पुलिस सिपाहियों को काफी भारी पड़ गया. आशिक मिजाजी के कारण दोनों सिपाहियों का निलंबन भी हो गया और विभागीय जांच भी बैठ गई है. मामले में एक्शन लेते हुए एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है और जांच बैठा दी है.

क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग के सिपाही ने दिया धोखा

पहला मामला क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग में तैनात सिपाही का है. आरोप है कि सिपाही का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी सिपाही की पत्नी को हो गई. आरोपी सिपाही पत्नी से यह कहकर चला जाता कि आज वह स्पेशल टास्क पर जा रहा है. इसके बाद वह घर नहीं लौटता था.

बार-बार ऐसा होने पर पत्नी को पति पर शक हो गया और उसने पति की जासूसी करना शुरू कर दी. एक दिन पत्नी, पति की जासूसी करते हुए प्रेमिका के घर तक पहुंच गई. जब दरवाजा खटखटाया तो गेट आरोपी सिपाही ने खोला. मिली जानकारी के अनुसार सिपाही ने शराब पी रखी थी. फिर क्या था, पत्नी ने अपने सिपाही पति और साथ में मौजूद महिला की पिटाई कर दी.

पत्नी ने फौरन पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने सिपाही का मेडिकल करवाया को शराब पीने की बात सामने आई. यह पूरा मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया.

यह है दूसरा मामला

दूसरे केस में पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि सिपाही ने खुद को अविवाहित बताकर उसके साथ रिश्ता बना लिया. सिपाही एक जांच के सिलसिले में उसके घर आया था. महिला के आरोप के अनुसार सिपाही ने उसी दौरान उसे अपने जाल में फंसा लिया. पीड़ित महिला ने एसएसपी के सामने पूरे मामले की जानकारी दी है.

एसएसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है. फिलहाल यह दोनों मामले पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बने हुए हैं. इन दोनों सिपाहियों को अपनी आशिक मिजाजी के कारण निलंबित भी होना पड़ा है और विभागीय जांच भी झेलनी पड़ी है.

आगरा के धोखेबाज सिपाही! एक ने शादी के बाद भी बनाए दूसरे रिश्ते, दूसरे ने प्रेम में ठगा
आगरा: ताजमहल में पढ़ी जा रही थी नमाज! वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप, CISF ने उठाया ये कदम

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in