अन्य

शादी में दुल्हन के चाचा को मिली जली हुई रोटी, जमकर मचा बवाल, फिर वो हुआ जो नहीं होना था

Sambhal News: यूपी के संभल जनपद में शादी समारोह के दौरान जली हुई रोटी को लेकर दुल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच विवाद हो गया. दोनों ही पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस मौके से दूल्हे, दुल्हे के भाई और दुल्हन के भाई को हिरासत में लेकर थाने ले आई. वहीं, दोनों पक्षों के बीच हुए जमकर बवाल के बाद अब शादी भी टूट चुकी है. 

अब तक क्या सामने आया?

संभल में एक शादी समारोह के दौरान एक तरफ घोड़ी चढ़ा हुआ दुल्हा, कुछ ही देर में नाचते गाते बारातियों के साथ बारात लेकर बारात घर के दरवाजे पर पहुंचने वाला था. वहीं, दूसरी तरफ लड़की पक्ष के लोग स्वागत के लिए बारात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मगर इस बीच दुल्हन के चाचा को तंदूर से निकली जली हुई रोटी खाने को मिली, तो बारात के पहुंचने से पहले ही बवाल खड़ा हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हन के चाचा ने खाना छोड़कर दुल्हे के भाई से पहले रोटी देर से मिलने और वो भी जली हुई मिलने की शिकायत की. आरोप है कि दुल्हन के चाचा की भाषा को सुनकर दूल्हे का भाई भड़क गया और मौके पर ही थप्पड़ जड़ दिया. विवाद आगे बढ़ा तो दुलहन के भाई ने भी दूल्हे के भाई के साथ मारपीट कर डाली, जिसके बाद चंद मिनटों में शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोग इधर उधर दौड़ने लगे.

बारात घर में विवाद की जानकारी दूल्हे को मिली तो दुल्हा बीच बारात में ही घोड़ी से उतरकर मौके पर पहुंच गया, लेकिन इसके बावजूद भी विवाद नहीं थमा. दुल्हे ने समझाने की कोशिश की लेकिन कुछ युवक अभद्रता पर उतारू रहे.

दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे ने भी दुल्हन पक्ष के लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट की है. मामले की जानकारी मिलने पर हयातनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद कर रहे दोनों पक्षों को किसी तरह समझाकर शांत किया. इसके बाद पुलिस मौके से आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद के निपटारे के लिए हयातनगर थाने में दोनों पक्षों की काफी देर तक पंचायत चली, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला. हयातनगर थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हा, दूल्हे का भाई और दुल्हन के भाई के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई करके एसडीएम के सामने पेश किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 9 =

पिंक सूट पहन ताजमहल पहुंची ये कोरियन लड़की, जानें खुद को क्यों बोलने लगी ‘भारतीय’ ’51 की उम्र में 30 वाली फुर्ती’, जानें CM योगी की फिटनेस का राज! खूबसूरती में अनुष्का शर्मी को भी टक्कर देती हैं इस क्रिकेटर की वाइफ, रिंकू सिंह के साथ वायरल हुई थी तस्वीर गर्मी से अभी नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट यूपी की ये महिला अफसर पटक कर तोड़ देती हैं मोबाइल फोन! जानिए कौन हैं विनीता सिंह ‘मैं हूं अटल’ की शूटिंग करने लखनऊ पहुंचे पकंज त्रिपाठी, लग रहे बिल्कुल वाजपेयी जैसे इस वजह से सरकार ने यूपी में स्कूलों की छुट्टियां बढ़ाईं, जानें लेटेस्ट अपडेट अतरंगी कपड़े पहन चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद का है यूपी से खास कनेक्शन बीच जंगल बॉलीवुड के इस गानें पर झूमती दिखीं हसीन जहां क्रिकेटर रिंकू सिंह के मालदीव वाली वेकेशन की देखें 7 अनदेखी तस्वीरें घर में क्यों नहीं रखते ताजमहल की तस्वीर या शोपीस? 12 ज्योतिर्लिंग और 151 शिवलिंग…काशी के इस मंदिर में है महादेव का अद्भुत लोक, देखें गैंगस्टर जीवा पर गोलीबारी में घायल बच्ची को देखने पहुंचे CM योगी, चॉकलेट देकर कही ये बात क्या आप भी यूपी में बनना चाहते हैं प्राइमरी के टीचर? जानें क्या है योग्यता सरनेम बदलने वाली हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ! खुद किया खुलासा मारे गए गैंगस्टर संजीव जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी की कहानी अमिताभ की नातिन को डेट कर रहा ये एक्टर? यूपी से है कनेक्शन वकील बनकर गैंगस्टर संजीव जीवा को गोली मारने वाले की तस्वीर आई सामने BHU दाखिले का प्रोसेस शुरु, जानें अंतिम तारीख, और आवेदन का तरीका स्विमिंग पूल किनारे खड़ीं श्वेता तिवारी का ये लुक देखा आपने? Photos जमकर वायरल