मुरादाबाद: ऑफिस में सोते हुए जेई की तस्वीर वायरल, एसडीओ ने दे दी गजब की सफाई, जानें मामला

मुरादाबाद: ऑफिस में सोते हुए जेई की तस्वीर वायरल, एसडीओ ने दे दी गजब की सफाई, जानें मामला
फोटो: जगत गौतम

मुरादाबाद के एक बिजली घर के जेई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में बिजली घर के जेई अपनी कुर्सी पर दोपहर के समय सोते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद जेई तो कुछ कहने से बचते नजर आए, लेकिन विभाग के एसडीओ का कहना है कि जेई का फोटो सोशल मीडिया पर उन्होंने भी देखा है. एसडीओ ने कहा कि भविष्य में ऐसा न हो इसलिए जेई को हिदायत भी दी गई है.

यूपी में दोबारा सरकार बनाने के बाद सीएम योगी खुद वर्चुअल मीटिंग कर अधिकारियों को अपने कार्य क्षेत्र में मुस्तेद रहने को कह रहे हैं. साथ ही अपने काम को ईमानदारी से करने की सीख भी दी रहे हैं. मगर सीएम योगी की इन नसीहतों पर मुरादाबाद स्थित दौलतबाग बिजली घर के जेई संतोष कुमार 'पानी फेर रहे हैं.' दौलत बाग बिजली घर के जेई संतोष कुमार का अपने ऑफिस में कुर्सी पर बैठेकर सोते हुए का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जेई अपने ऑफिस में आने वाले लोगों की समस्या सुनने की जगह अपनी कुर्सी पर सो कर समय पूरा कर रहे हैं.

जेई के वायरल फोटो पर एसडीओ ने दी सफाई

दौलत बाग बिजली घर के जेई के सोने वाले फोटो वायरल होने पर बिजली घर के एसडीओ राहुल गौतम ने कहा, "सोशल मीडिया पर हमारे जेई का फोटो वायरल हो रहा है. जेई से इस पर स्पष्टीकरण मांगा गया. जेई ने कहा कि फील्ड और ऑफिस में बहुत ज्यादा काम था, जिसकी वजह से इस तरह की अचानक से घटना घट गई. जेई को हिदायत दे दी गई है कि अगर तबीयत खराब हो या कोई परेशानी तो आप छुट्टी लेकर घर जा सकते है. मगर ऑफिस समय में इस तरह की घटना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कि जाएगी."

मुरादाबाद: ऑफिस में सोते हुए जेई की तस्वीर वायरल, एसडीओ ने दे दी गजब की सफाई, जानें मामला
मुरादाबाद: शादी करने जा रहा था प्रेमी जोड़ा, हिंदू युवा वाहिनी ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in