महराजगंज: स्कूल से लौट रहे थे छात्र-छात्रा, अचानक दोनों ने खा लिया जहर, आखिर क्यों?

महराजगंज: स्कूल से लौट रहे थे छात्र-छात्रा, अचानक दोनों ने खा लिया जहर, आखिर क्यों?
फोटो: अमितेश त्रिपाठी

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल में पढ़ने वाले प्रेमी युगल ने छुट्टी के बाद कथित जहरीला पदार्थ खा लिया. इलाज के दौरान प्रेमी छात्र की मौत हो गई तो वहीं छात्रा का इलाज अभी चल रहा है.

ये है मामला

दरअसल यह पूरा मामला जिला महराजगंज स्थित निचलौल थाना क्षेत्र के एक स्कूल से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल में पढ़ने वाले प्रेमी युगल ने स्कूल से छुट्टी के बाद कथित तौर पर एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया.

लड़का, लड़की को देना चाहता था मोबाइल मगर लड़की ने कर दिया मना

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रेमी छात्र, छात्रा को मोबाइल देना चाहता था, जिससे वह उससे बात कर सके. मगर छात्रा ने मोबाइल लेने से मना कर दिया. लड़की का कहना था कि घर वाले पहले ही एक मोबाइल फोन तोड़ चुके हैं और अब ये दूसरा फोन पकड़ा जाएगा तो पिटाई के साथ-साथ पढ़ाई भी छूट जाएगी.

बताया जा रहा है कि इस बात से नाराज छात्र ने कथित रूप से जहर खा लिया और यह देख छात्रा ने भी बाकी बचे जहर का सेवन कर लिया. मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई तो वहीं छात्रा का इलाज जारी है.

इस पूरे मामले पर डिप्टी एसपी सूर्यबली मौर्य ने बताया, "पुलिस को सूचना मिली कि एक गांव के रहने वाले लड़का-लड़की ने जहर खा लिए है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लड़के की मौत हो गई तो वहीं लड़की का इलाज जारी है. लड़की से बात करने पर पता चला कि लड़का मोबाइल दे रहा था. मगर लड़की द्वारा मोबाइल लेने से मना करने पर लड़के ने नाराज होकर जहर खा लिया. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है."

महराजगंज: स्कूल से लौट रहे थे छात्र-छात्रा, अचानक दोनों ने खा लिया जहर, आखिर क्यों?
महराजगंज: कॉलेज के बाहर से छात्रा को किया गया अगवा, पुलिस ने किया बरामद, सामने आई ये वजह

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in