कासगंज: सड़क हादसे में जीजा के निधन की खबर सुनते ही साले को आया 'हार्टअटैक', हुई मौत

बाएं- जीजा शाहिद खान, दाएं- साले मोहीद खान.
बाएं- जीजा शाहिद खान, दाएं- साले मोहीद खान.फोटो: आर्येंद्र सिंह

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद से एक दुखद घटना सामने आई है. यहां जीजा की सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर साले की कथित तौर पर हार्टअटैक से मौत हो गई. एक घंटे के अंतराल में दो मौतों से दो परिवारों में कोहराम मच गया. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने हादसे का शिकार हुए व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. दोनों मृतक जीजा और साले कासगंज जनपद की कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव समसपुर के रहने वाले थे, जिनका अब एक साथ ही अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आपको बता दें कि दोनों मृतक जीजा और साले कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र के समसपुर गांव के रहने वाले थे, जिनका नाम शाहिद खान और मोहीद खान था. शाहिद खान, मोहीद खान के रिश्ते में जीजा थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, 45 वर्षीय शाहिद खान सोरों क्षेत्र में होते हुए बाइक से वापस अपने घर समसपुर जा रहा थे. तभी सोरों-सहावर रोड के बीच याकूतगंज गांव पर शाहिद खान की बाइक को एक चार पहिया वैगनर गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में उनकी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार मृतक शाहिद खान का दोस्त खालिद खान गंभीर रूप घायल से हो गया, जिसको इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है.

वहीं, इसके बाद शाहिद खान की मौत की खबर उनके परिवार वालों को दी गई. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहिद की मौत की खबर सुनते ही साले मोहीद को हार्टअटैक आ गया, जिसके बाद उनकी भी हो गई. वहीं घटना के बाद से दोनों मृतक जीजा और साले के घर में मातम पसर गया. अब एक साथ दोनों जीजा साले का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बाएं- जीजा शाहिद खान, दाएं- साले मोहीद खान.
कासगंज में गंगा का रौद्र रूप, पूरा गांव कटान के मुहाने पर, अनहोनी की आशंका में जी रहे लोग

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in