हमीरपुर: 'तंग ना कर ऐ जिंदगी, तेरी कसम हर तरफ से हारा हूं' स्टेटस लगा युवक ने किया सुसाइड?

मृतक का फाइल फोटो और मोबाइल स्टेटस
मृतक का फाइल फोटो और मोबाइल स्टेटसफोटो: नाहिद अंसारी

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 22 साल के युवक ने वाट्सऐप पर स्टेटस लगाकर लिखा "तंग ना कर ऐ जिंदगी, तेरी कसम हर तरफ से हारा हूं मैं" और फिर युवक ने कथित फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला हमीरपुर शहर के रहुनिया धर्मशाला रोड से सामने आया है. यहां किराए के मकान में रहने वाले प्रद्युम्न कुमार ने सुबह 7 बजे कथित फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, सिर्फ उसके मोबाइल में यह स्टेटस लगा मिला है, जिसमे लिखा है "तंग ना कर ए जिंदगी तेरी कसम हर जगह से हारा हूं मैं”

अहम बिंदु

बताया जा रहा है कि मृतक युवक जालौन जिले के खरका गांव का रहने वाला है. वह हमीरपुर में रह कर एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी में काम करता था. आज-पास के लोगों ने बताया की सुबह प्रद्युम्न टहलने गया था. कमरे पर वापस आने के बाद उसने लगभग 7 बजे ये स्टेटस लगाया और फांसी लगा ली.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.  पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी बुला लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक के परिजनों को भी आत्महत्या के पीछे की कोई ठोस वजह नहीं पता है. मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था और उसकी उम्र 22 साल थी.

इस मामले में सदर कोतवाली प्रभारी दुर्ग विजय सिंह ने बताया, “प्रद्युम्न ने सीलिंग फैन में लटक कर आत्महत्या की है. कमरे में कोई सोसाइड नोट भी नहीं मिला है. युवक ने आत्महत्या क्यों की इसके पीछे क्या वजय है यह किसी को नहीं पता. कुछ लोग प्रेमप्रसंग और कुछ लोग आर्थिक तंगी की चर्चा कर रहे है.”

मृतक का फाइल फोटो और मोबाइल स्टेटस
हमीरपुर: ममता का कत्ल! नदी में मिला नवजात का शव, पैदा होते ही फेंके जाने की आशंका

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in