गाजीपुर: नायब तहसीलदार ने देवी-देवताओं-राम मंदिर पर दिया विवादित बयान, बोले- मैं डरता नहीं

गाजीपुर: नायब तहसीलदार ने देवी-देवताओं-राम मंदिर पर दिया विवादित बयान, बोले- मैं डरता नहीं
फोटो: विनय कुमार सिंह

Ghazipur News: गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र के शक्तिपीठ मां कामाख्या धाम पर बीते मंगलवार दर्शन करने के लिए डां. अखिलेश कुमार मिश्रा (आई.ए.एस विशेष सचिव उच्च-शिक्षा उ०प्र० शासन) मुख्य विकास अधिकारी प्रकाश गुप्ता समेत सेवराई एसडीएम और खुद नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर पहुंचे थे. आरोप है कि वहां से दर्शन कराकर लौटने के बाद सेवराई तहसील के सार्वजनिक स्थान पर नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने देवी-देवताओं और मंदिरों में पूजा करने वालों को लेकर विवादित बयान दे दिया.

राम मंदिर पर भी दिया बयान

मिली जानकारी के मुताबिक, नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने कहा कि मंदिर में पूजा में आस्था रखने वाले लोग बेवकूफ हैं. इस दौरान नायब तहसीलदार ने राम मंदिर को लेकर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि मंदिर में आस्था रखने वाले लोग बेवकूफ हैं. उन्होंने कहा, "मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर दुकानदारी है. इस बात को जहां भेजना है भेज दीजिए. मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं. इतना कमजोर नहीं हूं.”

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर उपस्थित लेखपालों ने जब देखा कि नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर देवी-देवताओं को लेकर काफी विवादित बाते बोल रहे हैं तो वह उन्हें कमरे में लेकर चले गए. मगर तब तक देर हो चुकी थी. उनके यह विवादित बयान कुछ ही देर में सोशल मीडिया और क्षेत्र में वायरल हो गए.

इस पूरे मामले पर जिलाधिकारी गाजीपुर आर्यक अखोरी ने बताया, “ ये वीडियो उनके भी संज्ञान में है. अधिकरियों का एक कोड ऑफ कंडक्ट होता है, उससे परे जाकर बयान दिए हैं. इसकी जांच करवाकर करवाई की जाएगी.”

गाजीपुर: नायब तहसीलदार ने देवी-देवताओं-राम मंदिर पर दिया विवादित बयान, बोले- मैं डरता नहीं
गाजीपुर: विमान हादसे में मृतक युवकों के परिजन नेपाल के लिए रवाना, डीएम ने बताई ये वजह

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in