नेपाल प्लेन क्रैश में गाजीपुर के 4 जिगरी दोस्तों की मौत, FB लाइव कर रहे थे तभी हुआ हादसा

नेपाल प्लेन क्रैश में गाजीपुर के 4 जिगरी दोस्तों की मौत, FB लाइव कर रहे थे तभी हुआ हादसा
फोटो: विनय कुमार सिंह

Ghazipur News Hindi: नेपाल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पोखरा घुमने जा रहे गाजीपुर बरेसर थाना क्षेत्र के चकजैनब, अलावलपुर अफ्गां और धरवां गांव के चार युवकों की रविवार को हुई विमान हादसे में मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, चारों जिगरी दोस्त थे. हादसे की जानकारी होते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया. चारों  युवक एक साथ 12 जनवरी को वाराणसी से नेपाल की राजधानी काठमांडू के लिए रवाना हुए थे. पोखरा हवाई पट्टी पर उतरने से पूर्व ही विमान क्रैश हो गया. जिलाधिकारी गाजीपुर आर्यका अखौरी ने कहा है कि जिला प्रशासन हर तरह से पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा है.

चारों आपस में थे दोस्त

नेपाल हादसा: मिली जानकारी के मुताबिक, अलवालपुर अफ्गां निवासी सोनू जायसवाल, अलावलपुर अफ्गां निवासी विशाल शर्मा, चकदरिया चकजैनब निवासी अनिल राजभर और धरवां गांव निवासी अभिषेक कुशवाहा, सभी आपस में दोस्त थे. वह सभी बीते 12 जनवरी को वाराणसी के सारनाथ पहुंचे जहां सोनू जायसवाल को साथ लेकर नेपाल के काठमांडू के लिए रवाना हुए.

सभी मित्र नेपाल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पोखरा जाने के लिए सुबह काठमांडू से फ्लाइट पकड़कर पोखरा के लिए रवाना हुए, लेकिन विमान पोखरा और काठमांडू के बीच में खराब मौसम के कारण पोखरा हवाई पट्टी पर उतरते समय क्रैश हो गया.

हादसे के वक्त फेसबुक लाइव कर रहा था सोनू

नेपाल प्लेन क्रैश: बता दें कि विमान क्रैश होने से पहले ही सोनू गुप्ता अपने फोन से फेसबुक लाइव कर रहा था और तभी हादसा हो गया. वीडियो की पुष्टी मृतक के पड़ोसियों और दोस्तों ने भी की है. वीडियो में दिख रहा युवक सोनू ही है. इस दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है.

बता दें कि बीते रविवार शाम करीब पांच बजे बरेसर थाने पर चारों युवकों के मौत की सूचना मिली. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतकों के घरों में भारी भीड़ जमा हो गई.

इस संबंध में सीओ कासिमाबाद बलराम ने बताया, “नेपाल के पोखरा हवाई पट्टी पर जहाज उतरने से पहले क्रैश कर गया, जिससे क्षेत्र के ही चार युवकों की मौत हो गई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है और पुलिस व प्रशासन पीड़ितों के साथ खड़ा है.”

नेपाल प्लेन क्रैश में गाजीपुर के 4 जिगरी दोस्तों की मौत, FB लाइव कर रहे थे तभी हुआ हादसा
गाजीपुर: नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़, लाखों की जाली करेंसी के साथ 6 गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in