इटावा: मवेशी चरा रहे किसान को लगी गोली, PAC जवान कर रहे थे फायरिंग की प्रैक्टिस

इटावा: मवेशी चरा रहे किसान को लगी गोली, PAC जवान कर रहे थे फायरिंग की प्रैक्टिस
फोटो: अमित तिवारी

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां जंगल में फायरिंग रेंज क्षेत्र में 15वीं वाहिनी आगरा पीएसी (PAC) के जवानों की ट्रेनिंग चल रही थी. फायरिंग प्रशिक्षण के दौरान मवेशी चरा रहे किसान के कथित गोली लग गई. घायल किसान को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह पूरा मामला इटावा जनपद के थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत बाहुरी ग्राम से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, जंगल में फायरिंग रेंज क्षेत्र में 15वीं वाहिनी आगरा पीएसी के जवानों का प्रशिक्षण चल रहा था और फायरिंग करने का अभ्यास कराया जा रहा था. तभी पास के गांव धमना कछार की मडैया के रहने वाले किसान सरनाम सिंह अपने खेत पर मवेशी चरा रहे थे. अचानक एक गोली किसान के पेट में लग गई जिससे वह घायल हो गए.

अस्पताल में भर्ती

गोली लगते ही किसान अचेत होकर गिर पड़ा. किसान के बेटे ने जैसे ही अपने पिता को घायल अवस्था में देखा तो फौरन उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल किसान को सैफई मेडिकल विश्वविद्यालय के लिए रेंफर कर दिया है.

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि “सूचना मिली थी कि एक किसान गोली लगने से घायल हो गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस बलों द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घायल के अच्छे इलाज के लिए उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेंफर कर दिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

इटावा: मवेशी चरा रहे किसान को लगी गोली, PAC जवान कर रहे थे फायरिंग की प्रैक्टिस
इटावा: मंच पर अखिलेश ने चाचा शिवपाल के एक नहीं दो-दो बार पैर छुए, लगे जिंदाबाद के नारे

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in