बरेली में शाकाहारी डॉक्टरों को पिला दिया गया चिकन सूप, जमकर मचा बवाल, Video वायरल

बरेली में शाकाहारी डॉक्टरों को पिला दिया गया चिकन सूप, जमकर मचा बवाल, Video वायरल
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: क्या हो अगर जब आप पूरी तरह से शाकाहारी हैं और आपको कोई मांसाहारी सूप पिला दे? जब आपको पता चले कि जो आपने सूप शाकाहारी समझ कर पिया है, वह एक चिकन सूप है, उस वक्त आप की मनोदशा क्या होगी? आपको बता दें कि कुछ ऐसा ही मामला बरेली एक नामचीन होटल से सामने आया है. दरअसल, बरेली के जाने माने स्वर्ण टावर्स होटल में आयोजित डॉक्टरों की मीटिंग में शाकाहारी डॉक्टरों को चिकन सूप देने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार, जब डॉक्टरों को मांसाहारी सूप होने का पता चला तो जमकर बवाल मचा. ये बात धीरे-धीरे पूरे शहर में आग की तरह फैल गई. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान डॉक्टर और मैनेजमेंट के बीच होती तू-तू मैं-मैं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद तमाम लोग होटल मैनेजमेंट पर लापरवाही का आरोप लगाते नजर आए. हालांकि बाद में होटल मैनेजमेंट ने लिखित में माफीनामा जारी कर डॉक्टरों से क्षमा मांग कर इस मुसीबत से पीछा छुड़ाया.

डिनर से पहले दिया गया था सूप

मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के बड़े होटलों की लिस्ट में शामिल स्वर्ण टावर्स होटल में डॉक्टरों की मीटिंग चल रही थी. इसी मीटिंग में डिनर का भी आयोजन किया गया था. शुरुआत में सभी डॉक्टर को सूप दिया गया, लेकिन डॉक्टरों को गलती से चिकन सूप सर्व कर दिया गया. जबकि इस मीटिंग में कई डॉक्टर ऐसे थे जो मांस का सेवन नहीं करते थे.
अहम बिंदु

खबर के अनुसार, डॉक्टरों को यह पता नहीं था कि जो वो सूप पी रहे हैं, वह मांसाहारी है. जब इसकी भनक डॉक्टरों को लगी तो उन्होंने इस पर जमकर हंगामा काटा. जांच की तो पता चला कि एक वेटर की लापरवाही की वजह से गलती से चिकन सूप सर्व हो गया है.

भारी हंगामे के बाद बाद होटल मैनेजमेंट ने डॉक्टरों से हाथ जोड़कर माफी मांगी और इस पूरे घटनाक्रम पर लिखित में माफीनामा भी जारी कर इस बवाल से पीछा छुड़ाया. हालांकि बैठक में मौजूद डॉक्टरों ने होटल मैनेजमेंट के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है. मैनेजमेंट से शिकायत और माफीनामा जारी होने के बाद डॉक्टर अब इसे साधारण भूल मान रहे हैं.

मीटिंग अटेंड करने वालीं डॉक्टर प्रज्ञा श्रीवास्तव ने बताया, "कुछ लोगों को बताया नहीं गया था कि यह नॉन वेज सूप है. बाद में पता चला कि नॉन वेज सूप है. इस पर आपत्ति जताई गई. होटल मैनेजमेंट ने कहा कि गलती हो गई है और आगे से ऐसा नहीं होगा. अब उसमें क्या कर सकते हैं. गलती कोई जानबूझकर तो करता नहीं है. मीटिंग में करीब 20-25 डॉक्टर होंगे. हमने किसी और से नहीं मैनेजमेंट से शिकायत की है, मैनेजमेंट ने एक्शन ले लिया है."

बरेली में शाकाहारी डॉक्टरों को पिला दिया गया चिकन सूप, जमकर मचा बवाल, Video वायरल
बरेली: गर्भवती से गैंगरेप! गर्भ में बच्चे की हुई मौत, भ्रूण लेकर पुलिस के पास पहुंची सास

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in