बांदा: ससुराल वालों ने की महिला के साथ मारपीट और पति ने किया दूसरा निकाह! महिला ने ये कहा

UP Crime News | यूपी समाचार
बांदा: ससुराल वालों ने की महिला के साथ मारपीट और पति ने किया दूसरा निकाह! महिला ने ये कहा
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में ससुरालियों से परेशान होकर महिला ने पति सहित सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने बगैर तलाक दिए दूसरा निकाह कर लिया और ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. परेशान महिला ने थाने में पहुंच कर पुलिस को अपनी आपबीती बताई और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

यूपी समाचार: दरअसल ये पूरा मामला बबेरू कोतवाली इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायत करने के दौरान बताया कि उसकी शादी 2013 में चित्रकूट जिले में हुई थी. ससुराल पहुंचने पर पता चला कि पति शराब पीता है.

महिला का आरोप है कि पति आए दिन मारपीट कर उसे प्रताड़ित करता है. उसी दौरान पति ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. उसका बच्चा भी उसके मायके में ही हुआ. पंचायत में फैसले के बाद वह फिर ससुराल गई. महिला का आरोप है कि पति और देवर ने फिर उसके साथ मारपीट की और जबरन स्टाम्प में उसके साइन करवा लिए. इस दौरान उसे बेटे समेत घर से बाहर निकाल दिया.

यूपी क्राइम समाचार: बताया जा रहा है कि तभी से महिला अपने मायके रह रही है. महिला का आरोप है कि पति ने परिवार के सहयोग से बगैर तलाक दिए दूसरा निकाह कर लिया है. महिला ने अपने पति, सास, ससुर सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

इस पूरे मामले पर बबेरू थाना के SHO पंकज कुमार सिंह ने बताया, “महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली है. महिला ने ससुराल जनों की शिकायत की है. तत्काल केस दर्ज किया गया है. मामले में विवेचना की जा रही है. जांच चल रही है. जो भी सबूत सामने आएगे उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों के लिए टीम लगाई गई है".

बांदा: ससुराल वालों ने की महिला के साथ मारपीट और पति ने किया दूसरा निकाह! महिला ने ये कहा
बांदा: कफ सिरप समझकर युवती पी गई कीटनाशक, कुछ देर में ही बिगड़ी हालत, ऐसे बची जान

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in