मुजफ्फरनगर: चुपके से कर रहा था तीसरी शादी, इधर पहली बीवी आई तो दूल्हे को बनना पड़ा मुर्गा

मुजफ्फरनगर: चुपके से कर रहा था तीसरी शादी, इधर पहली बीवी आई तो दूल्हे को बनना पड़ा मुर्गा
फोटो कोलाज: संदीप सैनी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें तीसरी शादी करने आये एक दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनकर पीटते हुए मुर्गा बना रखा है. ये इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा कि घरातियों को दूल्हे की सच्चाई का तब पता चला जब बारात दावत उड़ा चुकी थी.

दरअसल ये घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव की बताई जा रही है. जहां दो दिन पहले 10 सितम्बर को शामली जनपद के कांधला निवासी जहांगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बन बारात लेकर आया था.

अहम बिंदु

इधर दूल्हे जहांगीर की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद गुसाए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रम्मीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बना लिया. फिर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया. इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये सारा वाकया अपने मोबाईल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामले में दुल्हन के भाई का आरोप है कि आरोपी दूल्हे जहांगीर की पहले से दो शादी हुई थी, जिसे छिपाकर ये तीसरी शादी उसकी बहन से करने चला था. वहीं पुलिस ने भी इस मामले की शिकायत मिलने पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया की ये घटना 10 सितम्बर की घटना है. जहां एक युवक दूसरी शादी करने के लिए पहुंचा था. इस दौरान विवाद हो गया. जिसमें बात ज्यादा बढ़ने पर मारपीट हुई थी. इसमें तीन लोगों को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

मुजफ्फरनगर: चुपके से कर रहा था तीसरी शादी, इधर पहली बीवी आई तो दूल्हे को बनना पड़ा मुर्गा
पीलीभीत: बारात में डांस के समय गुल हुई बिजली, फिर जो हुआ उसे दूल्हा जीवन भर नहीं भूल पाएगा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in