मुजफ्फरनगर: दबंग की दबंगई का मुनादी अंदाज हो रहा वायरल, दलित परिवारों को सरेआम दी ये धमकी

मुजफ्फरनगर: दबंग की दबंगई का मुनादी अंदाज हो रहा वायरल, दलित परिवारों को सरेआम दी ये धमकी
मुनादी करते शख्स का वीडियो वायरल. फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक व्यक्ति की दबंगई उस समय देखने को मिली जब उसने गांव मे बाकायदा मुनादी कराकर खुलेआम दलित परिवारों को धमकी तक दे डाली.

दरअसल चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी खुर्द गांव में सोमवार को कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी के पिता राजबीर सिंह के द्वारा एक तुगलकी फरमान जारी किया गया है. जिसके चलते राजवीर सिंह ने गांव में बाकायदा मुनादी कराकर दलित समाज के लोगों को चेतावनी दी है.

मुनादी के दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने इस नजारे को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव के आदेश पर क्षेत्रीय पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अहम बिंदु

दबंग राजवीर सिंह ने मुनादी के जरिए ये संदेश दिया है कि अगर उसके खेत और ट्यूबवेल पर अगर कोई भी दलित समाज का व्यक्ति जाएगा तो उस पर पांच हजार रुपए का जुर्माना व 50 जूतों की सजा दी जाएगी.

मामले में एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि आरोपी राजवीर सिंह के ऊपर भविष्य में गुंडा अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. इधर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर तथाकथित प्रधान राजवीर सिंह और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मुनादी करते शख्स का वीडियो वायरल.
बिना वर्दी सिपाही का गुस्सा CCTV में हुआ कैद, अब सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.