मुजफ्फरनगर: पिता कार में डीजल भरवाकर चल दिया, आधी रात पेट्रोलपंप पर छूट गया बेटा

मुजफ्फरनगर: पिता कार में डीजल भरवाकर चल दिया, आधी रात पेट्रोलपंप पर छूट गया बेटा
फोटो: संदीप सैनी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें पेट्रोलपम्प पर डीजल डलवाने परिवार के साथ पहुंचा एक स्कॉर्पियो कार सवार व्यक्ति अपने 6 साल के बेटे को अनजाने में पेट्रोलपम्प पर ही छोड़कर आगे की ओर निकल पड़ा. कार के पीछे भाग रहे मासूम को पेट्रोलपम्प कर्मचारियों ने पकड़कर अपने पास बैठकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. ये पूरी घटना पैट्रोलपम्प पर लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई.

अहम बिंदु

घटना सोमवार देर रात खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 58 के भंगेला पेट्रोल पम्प की है. जहां मथुरा के कोसीकलां निवासी कमलदीप सोमवार की रात हरिद्वार से अपने परिवार के साथ घर लौट रहे थे. उसी दौरान अपनी स्कार्पियो कार में जब वह डीजल डलवाने के लिए पेट्रोल पम्प पर रुके तो उनका 6 वर्षीय बेटा मनीष उर्फ मानव टॉयलेट जाने के लिए कार से नीचे उतरकर पेट्रोल पम्प पर बने बाथरूम में चला गया.

जिससे अनजान इस बच्चे का पिता कमलदीप डीजल लेकर वहां से आगे की ओर निकल गया. बच्चा अपनी गाड़ी जाते देख टॉयलेट से निकलकर कार की तरफ भागा, लेकिन कार स्पीड से निकल गई. जिसके बाद पेट्रोलपम्प कर्मचारी ने इस बच्चे मनीष को सड़क से पकड़कर लाया और 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस सिवाया और परतापुर टोल पर संपर्क कर बच्चे के छूटने की जानकारी दी. जिसके 3 घंटे बाद इस बच्चे का परिवार परतापुर टोल से वापस आकर अपने बच्चे को पुलिस से लेकर मथुरा की ओर निकल पड़ा.

नीचे देखें, घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज के स्क्रीनग्रैब और फोटोज....

मुजफ्फरनगर: पिता कार में डीजल भरवाकर चल दिया, आधी रात पेट्रोलपंप पर छूट गया बेटा
मुजफ्फरनगर: रात में पेट्रोलपंप पर छूट गया बेटा, रोते हुए दौड़ा मासूम पर चली गई कार, देखें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in