इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती फिर रची साजिश, दोस्तों के साथ मिलकर करना चाहा शर्मनाक काम

पुलिस हिरासत में आरोपी.
पुलिस हिरासत में आरोपी. तस्वीर: संदीप सैनी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने नाबालिक छात्र के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे धोखा देते हुए मंगलवार को एक सुनसान मकान में बुलाया. वहां पहले से वो अपने दो दोस्तों के साथ मौजूद था. तीनों ने मिलकर नाबालिग के साथ जबरदस्ती करनी चाही. नाबालिग की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने मकान में पहुंचकर किसी तरह उसकी जान बचाई. मौके से तीनों युवकों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर डाली. सूचना पर पहुंची पुलिस और तीनों आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई.

अहम बिंदु

पुलिस के अयान नाम के युवक ने इंस्टाग्राम पर 11वीं में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा के साथ दोस्ती की. आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर मिलने के लिए नगर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर गांव में स्थित एक मकान में बुलाया. किशोरी को उसने ऐसे मकान का पता बताया जो सुनसान था. उसके मंसूबे से अनजान किशोरी उससे मिलने पहुंची. वहां आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ पहले से मौजूद था. किशोरी के पहुंचने के बाद तीनों ने जबरदस्ती करनी चाही. किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोस से लोग आए और उसने बचाने के साथ ही आरोपियों की पिटाई कर दी.

थाने पर पहुंचे विहिप के लोग, मचा बवाल

इधर जानकारी मिलते ही थाने पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने की मांग करने लगे. पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों अयान, कैफ और अमन के खिलाफ धारा 363,354 और 7/8 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

एक प्रकरण आज सामने आया है. एक 16 वर्षीय छात्रा है जिसके साथ एक लड़का है अयान जो इंस्टाग्राम पर किशोरी के साथ दोस्ती की और उसको आज एक स्थान पर बुलाया, जहां युवक के दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे. इन तीनों युवकों ने उसके साथ जबरन बदतमीजी करने का प्रयास किया. मामले की जैसी ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 11वीं कक्षा की छात्रा है और शहर के सर्कुलर रोड पर एक स्कूल में पढ़ती है. इसमें पोस्को एक्ट के अंतर्गत आरोपी युवकों पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है.

कुलदीप कुमार सिंह, सीओ सिटी मुजफ्फरनगर

विहिप नगरूसरे अध्यक्ष विकास अग्रवाल का आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवकों ने हिंदू नाबालिग के जबरदस्ती की कोशिश की है. आरोपियों ने अपना नाम बदलकर उस लड़की को अपने जाल में फंसा कर आज उस लड़की को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में चले गए. लड़की स्कूल की ड्रेस में थी, जो सुबह घर से निकली थी. वहां ले जाकर चारों लड़कों ने किशोरी के साथ गलत काम करने का प्रयास किया.

पुलिस हिरासत में आरोपी.
गोरखपुर: विवाहिता की हत्या मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, 4 माह पहले हुई थी लव मैरिज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in