ये ना कहें मेरे पास समय नहीं है…हेमा मालिनी से ये क्या बोल गए प्रेमानंद बाबा, सभी चौंक गए

आयुष अग्रवाल

ADVERTISEMENT

Premanand Baba, Hema Malini
Premanand Baba, Hema Malini
social share
google news

Premanand Baba: प्रेमानंद बाबा को आप जानते ही होंगे. बाबा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वृंदावन में रहने वाले प्रेमानंद बाबा अपनी कृष्ण-राधा भक्ति के लिए अब पूरे देश में जाने जाते हैं. प्रेमानंद बाबा के दर्शन करने और उन्हें सुनने के लिए नेता, अधिकारी और खिलाड़ी तक पहुंच रहे हैं. इसी बीच मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी भी चुनाव प्रचार के दौरान प्रेमानंद बाबा के दर्शन करने उनके पास पहुंच गईं. 

इस दौरान प्रेमानंद बाबा और हेमा मालिनी के बीच बात भी हुई. इसी बीच प्रेमानंद बाबा ने हेमा मालिनी से कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी अब खूब चर्चा की जा रही है और सोशल मीडिया पर प्रेमानंद बाबा का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेमानंद बाबा, हेमा मालिनी से ये कहते हुए दिख रहे हैं कि ये ना कहे मेरे पास समय नहीं है. 

‘समय आपको देना पड़ेगा’

भाजपा ने तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी को चुनावी मैदान में उतारा है. हेमा मालिनी लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी दौरान वह प्रेमानंद बाबा से मिलने उनके आश्रम चली गईं. उन्होंने बााब का आशीर्वाद लिया और बाबा से अपने मन के सवाल भी पूछे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान प्रेमानंद बाबा ने कहा कि आप सभाओं में जनसाधारण से भी मुलाकात कीजिए, जिससे जनसाधारण भी आपको अपना मानें. ये सुनने के बाद हेमा मालिनी ने कहा कि बाबा जी, हमारे घर में सब आते हैं और मिलते हैं. मैं भी जगह-जगह जाती हूं और लोगों से मिलती हूं. हेमा मालिनी ने कहा कि लोग मुझे जहां-जहां बुलाते हैं, मैं वहां-वहां जाती हूं. 

इसके बाद हेमा मालिनी ने कहा कि जब समय नहीं मिलता तो वह नहीं जा पाती हैं. ये सुनते ही प्रेमानंद बाबा ने उनसे कहा कि समय आपको देना पड़ेगा. बाबा ने कहा कि जनता से ही विजय मिलती है. अगर आप हर क्षेत्र में 10 मिनट भी आम लोगों को समय देंगी और लोगों से मिलेगीं तो आपको लोगों का खूब प्यार मिलेगा. बाबा ने हेमा मालिनी से कहा कि आप ये ना कहें की मेरे पास समय नहीं है. आप थोड़ा समय दीजिए.

2014 और 2019 में भारी वोटों से विजयी हुई हैं हेमा मालिनी

आपको बता दें कि साल 2014 में हेमा मालिनी ने रालोद चीफ जयंत चौधरी को 3 लाख 30 हजार वोटों से हराया था. साल 2019 लोकसभा चुनाव में भी पार्टी ने मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट दिया था. इस बार भी हेमा मालिनी ने रालोद उम्मीदवार को 2 लाख 94 हजार वोटों से हराया था. अब तीसरी बार हेमा मालिनी को पार्टी ने टिकट दिया है. फिलहाल हेमा मालिनी खूब चुनाव प्रचार कर रही हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT