जया किशोरी का लगातार पीछा कर रहा था होटल कारोबारी, फिर लखनऊ में घट गई बड़ी घटना

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : देश की मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी लखनऊ में महिला और बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आई थीं तभी उनके साथ ही एक बड़ी घटना घट गई. यहां जया किशोरी का पीछा करते आया एक कारोबारी मंच चढ़ गया और उनके साथ अश्लील हरकत की.  वहीं जया का पीछा करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक होटल व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया है.  लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने यह कार्रवाई की है. 

जया किशोरी के मुंह बोले भाई दीपक ओझा की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक दीपेश को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का निवासी है जो सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता है. 

लगातार पीछा कर रहा था होटल कारोबारी

बता दें कि बीते मंगलवार को लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आईं थीं. इस दौरान तभी होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुस आया और स्टेज पर चढ़कर गया. उसने जया किशोरी के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया गया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पिछले कई दिनों से जया किशोरी का पीछा कर रहा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किया शर्मसार करने वाला कांड 

पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र के रहने वाला है. शिरडी में दीपेश का बड़ा होटल है. परिवार के सदस्य पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. आरोपी विदेश आता जाता रहता है और सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक को फॉलो करता है. सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी आरोपी को मिलती है. जिसके बाद वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाया करता है। इससे पहले वह हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी स्टेज पर पहुंचा था। उसके खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT