लखनऊ: छात्रा के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चलवा बनाया वीडियो फिर लड़की के पिता को भेज दिया!

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां नर्सिंग की एक छात्रा को उसके जूनियर ने कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी और ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि युवक ने पीड़िता को वॉट्सऐप कॉल कर ब्लेड लेकर निजी अंग पर वार करने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने कॉल रिकॉर्ड कर वीडियो उसके पिता को भेज दिया और अन्य जगह शेयर भी शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो गया है. हालांकि, पीड़िता के घरवालों की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, युवती का आज यानी सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जाएगा.

अब तक क्या-क्या सामने आया?

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के माल थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा बिजनौर के एक इंस्टीट्यूट से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है. और इसी कॉलेज से माल के ही भवानीपुर का रहने वाला आरोपी युवक भी कोर्स कर रहा है. खबर के अनुसार, छात्रा का जूनियर होने के बावजूद भी युवक ने उससे दोस्ती कर ली. छात्रा माल सीएचसी में नर्स का प्रशिक्षण ले रही थी. इसकी जानकारी होने पर आरोपी लगातार सीएचसी आने-जाने लगा.

मिली जानकारी के अनुसार, इसी दौरान आरोपी ने युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया. फिर एक दिन कॉल कर आरोपी ने युवती को धमकाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी लगातार पीड़िता को वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल करता और धमकी देता कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो अंजाम बुरा होगा. आरोप है कि युवक ने वीडियो कॉल कर यह भी कहा कि अगर युवती ने उससे शादी नहीं की तो उसको मार कर वह खुद भी गोली मार लेगा.

यही नहीं आरोपी युवक ने वीडियो कॉल कर युवती को ब्लेड लेकर निजी अंग पर वार करने के लिए कहा और उसको रिकॉर्ड कर लिया. बाद में युवती के पिता और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो गया है.

हालांकि, इस पूरे मामले की जानकारी मिलने पर युवती के घरवालों ने पुलिस को तहरीर, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं, युवती का आज यानी सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जाएगा.

सांकेतिक तस्वीर
लखनऊ: CM योगी बोले- 'नर्स मरीजों के साथ ऐसा व्यवहार करें कि वे अपनी बीमारी भूल जाएं'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in