लखनऊ: 'पुलिसकर्मी की बेटी को शोहदे ने किया तंग, उसने किया स्कूल जाना बंद', FIR दर्ज

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: @lkopolice/ ट्विटर

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में शोहदे से तंग आकर एक पुलिसकर्मी की नाबालिग बेटी ने स्कूल और ट्यूशन जाना बंद कर दिया है. आरोप है कि बीते 1 साल से शोहदा छात्रा को परेशान कर रहा था. छात्रा को कथित तौर पर जान से मारने और तेजाब डालने की धमकी दे रहा था. अब छात्रा की मां की तरफ से गोमतीनगर विस्तार थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

अहम बिंदु

राजधानी लखनऊ के एक बड़े स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने एक मनचले युवक के डर से स्कूल जाना बंद कर दिया है. छात्रा की मां ने गोमती नगर विस्तार थाने में मनचले युवक और उसकी मौसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. दर्ज करवाई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि बीते एक डेढ़ साल से उनकी 11वीं में पढ़ने वाली बेटी को प्रथम गुप्ता नामक युवक परेशान कर रहा था. लड़की ने इसकी शिकायत घरवालों से की तो परिवार ने वूमेन पावर लाइन में कंप्लेंट दर्ज करवा दी.

इसके बाद लड़का दूसरे नंबरों से लड़की को मैसेज करने लगा. लड़की के स्कूल आते जाते वो दोस्तों के साथ पीछा करता, परेशान करता कभी तेजाब डालने की धमकी देता तो कभी जान से मारने की धमकी देने लगा. परिवार ने इसकी शिकायत आरोपी युवक की मौसी से की तो मौसी ने कहा आजकल लड़का लड़की तो ऐसी बातें कर ही लेते हैं. दर्ज कराई गई एफआईआर में साफ लिखा गया आरोपी युवक के डर से लड़की ने स्कूल और ट्यूशन जाना बंद कर दिया है.

पीड़िता की मां की तरफ से गोमती नगर विस्तार में आरोपी युवक प्रथम गुप्ता और उसकी मौसी स्वर्णा गुप्ता पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है. बता दें कि पीड़ित छात्रा के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में ही इंस्पेक्टर के पद पर गैर जनपद तैनात हैं.

फिलहाल इस मामले में गोमती नगर विस्तार के प्रभारी इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. लड़का बिहार का रहने वाला है और वर्तमान में बिहार अपने घर गया हुआ है, जांच के बाद मिले सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर.
लखनऊ: पार्क से लौट रहे बच्चों पर 2 लैब्राडोर और एक आवारा कुत्ते ने किया हमला, देखें तस्वीर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in