लखनऊ: नाम बदल धोखे से की शादी, प्राइवेट पार्ट के वीडियो बनाए, लड़की को गंजा भी किया

लखनऊ: नाम बदल धोखे से की शादी, प्राइवेट पार्ट के वीडियो बनाए, लड़की को गंजा भी किया
फोटो: आशीष श्रीवास्तव

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कथित तौर पर लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. यहां युवती का आरोप है कि एक युवक ने नाम बदलकर धोखे से उससे शादी कर ली. इसके अलावा पीड़िता ने युवक पर उसके बाल काटकर उसे गंजा करने का भी आरोप लगाया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने ये सब बताया

अहम बिंदु

जानकारी के मुताबिक, थाना आलमबाग निवासी 20 साल की पीड़िता को कथित तौर पर महमूद खान नामक शख्स ने अपना नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया. खबर के अनुसार, महमूद ने अपना नाम रौनक चौरसिया रख लिया था. वहीं, आरोप है कि महमूद पहले से शादी शुदा था और उसके दो बच्चे भी थे. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने दो साल तक उसे प्रताड़ित किया और और शारीरिक शोषण करने के साथ-साथ उसके प्राइवेट पार्ट के वीडियो बना लिए, जिन्हें वह सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देता रहा. पीड़ित महिला को कई बार पिटाई भी की गई. आरोप है कि पिटाई के दौरान उसके बाल काटकर उसे गंजा कर दिया गया.

इसके बाद पीड़िता ने आलमबाग थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने क्या कहा?

एडीसीपी ईस्ट जोन सैयद अली अब्बास के मुताबिक, महिला की तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसमें महिला ने मारपीट के साथ रेप और अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और जो भी इसमें कार्रवाई है वह की जा रही है. बाल काटने और गंजा करने जैसे मामलों की भी जांच की जा रही है, जो भी आगे साक्ष्य होंगे उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in