कानपुर हिंसा पर राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- 'सरकार चाहेगी तो हो ही जाता है'

कानपुर हिंसा पर राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- 'सरकार चाहेगी तो हो ही जाता है'
राकेश टिकैत.फोटो: चंद्रदीप कुमार/ इंडिया टुडे

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ ‘अपमानजनक’ टिप्पणियों के विरोध में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद दो समुदायों के बीच हुई हिंसा के मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सरकार चाहेगी तो हो ही जाता है, सरकार एक बड़ी चीज है.

वहीं कश्मीर में टारगेट किलिंग पर राकेश टिकैत ने कहा, "सरकार जो चाहती है वो हो जाता है. सरकार पंजाब में भी कराएगी, कश्मीर में भी कराएगी...जिस चीज में सरकार को फायदा होता है वो सरकार बहुत जल्दी करती है."

इसके अलावा कर्नाटक में अपने ऊपर हुए हमले की घटना को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि स्याही प्रकरण कहा? वो तो झूठ कह रहे हैं. वो तो हमला था. उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. वहां पर उनपर रिपोर्ट दर्ज हुई और वे सारे जेल में बंद हैं. जो पकड़े गए हैं वो तो बीजेपी पार्टी के लोग थे.

उन्होंने आगे कहा कि हमें सुरक्षा नहीं चाहिए. हम तो जहां पर जाएं वहां सुरक्षा रहती है.पहले भी धमकियां दी गईं हैं जान से मारने की, हुआ कुछ नहीं. कम से कम 17, 18 एप्लिकेशन दे रखी हैं प्रशासन को, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ.

बता दें कि शनिवार को मुजफ्फरनगर में स्थित भारतीय किसान यूनियन के कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें आसपास के क्षेत्र से बीकेयू के कार्यकर्ता पहुंचे. इस बैठक में बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी हिस्सा लिया. इस बैठक में 16 ,17 ,18 जून को हरिद्वार में होने वाले कार्यक्रमों के बारे में विचार-विमर्श किया गया.

राकेश टिकैत.
सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है : राकेश टिकैत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in