कानपुर हैलट के डॉक्टरों ने मरीज के परिजन को बंधक बनाकर पीटा? वीडियो हुआ वायरल, जानिए मामला

कानपुर हैलट के डॉक्टरों ने मरीज के परिजन को बंधक बनाकर पीटा? वीडियो हुआ वायरल, जानिए मामला
फोटो: @GsvmKanpur/ ट्विटर

Kanpur news: कानपुर के हैलट हॉस्पिटल का इलाज की बेहतरी के लिए नाम हो ना हो, लेकिन उसके जूनियर डॉक्टरों का मरीजों के परिजनों के साथ 'मारपीट, दबंगई, गुंडई' का नजारा आरोपों के जरिए आए दिन सामने आता है. बता दें कि शुक्रवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ. यहां शालिनी नामक मरीज के परिजनों ने खुद को जूनियर डॉक्टरों के द्वारा बंधक बनाकर पीटने का आरोप लगाया, जिसके वीडियो जमकर वायरल हो गए. वीडियो में महिलाएं रो-रो कर के मारपीट के आरोप लगा रही हैं. हैरानी यह है कि शिकायत मिलने पर पुलिस आई, मौके पर महिलाएं रो-रोकर चिल्लाती रहीं, लेकिन पुलिस भी जूनियर डॉक्टरों के कारनामे पर यह सफाई देती रही कि लड़ाई दोनों पक्षों में हुई थी.

कानपुर हैलट में जूनियर डॉक्टरों की मारपीट का कोई नया मामला नही है. इसके पहले भी दर्जनों बार डॉक्टरों की पर दबंगई के आरोप लग चुके हैं. आलम तो यह है कि एक बार मेडिकल कॉलेज के समारोह में शामिल होने आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच से कहा था कि यहां के जूनियर डॉक्टरों द्वारा मारपीट की घटनाएं दिल को दुखित करती हैं. उनको ऐसा नहीं करना चाहिए.

इस बार जूनियर डॉक्टरों ने कथित तौर पर घायल मरीज शालिनी के बेटे और महिला को जमकर पीटा. मरीज के बेटे का कहना है कि 'मैंने सिर्फ डॉक्टरों से अपनी मां को टांके लगाने वाली मशीन से टांके लगाने को कहा था. इस पर हमें इतना मारा गया कि हम बता नहीं सकते.'

इस मामले पर स्वरूप नगर के एसीपी बृज नारायण सिंह का कहना है दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हुई थी. अगर कोई एप्लीकेशन दी जाएगी, तो मामले में कार्रवाई होगी.

कानपुर हैलट के डॉक्टरों ने मरीज के परिजन को बंधक बनाकर पीटा? वीडियो हुआ वायरल, जानिए मामला
कानपुर: कोर्ट के आदेश पर मकान खाली कराने पहुंची पुलिस पर महिला BJP विधायक ने दिखाया रौब

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in