हमीरपुर: UP बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में फेल होने के कारण किशोर ने फांसी लगाकर दे दी जान

हमीरपुर: UP बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में फेल होने के कारण किशोर ने फांसी लगाकर दे दी जान
16 वर्षीय छात्र अंश निषाद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में फेल होने के कारण एक 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी है. किशोर की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सदर कोतवाली कसबे में रमेड़ी मोहल्ले की यह घटना है.

सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ने वाले 16 वर्षीय छात्र अंश निषाद, जो लालपुरा थाना क्षेत्र में मोराकांदर गांव का रहने वाला है, उसने फांसी लगाकर रविवार को आत्महत्या की. अंश हमीरपुर में अपने चाचा-चाची के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था.

शनिवार को रिजल्ट देखने के बाद से ही अंश मानसिक तनाव में था. रात में छत पर सोया हुआ था, लेकिन सुबह 5 बजे नीचे आया और कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने छात्र को फांसी के फंदे से उतारा. वहीं अंश के माता-पिता गांव में हैं जिनको सूचना दी गई है. पुलिस को मां-बाप के आने का इंतजार है जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजेगी.

हमीरपुर नगर पालिका के चेयरमैन कुलदीप निषाद ने बताया कि मृतक छात्र अंश पढ़ने में काफी होशियार था, लेकिन 18 जून को आये रिजल्ट में वो फेल हो गया था. इसी से हताश होकर उसने फांसी लगा कर जान दे दी है.

16 वर्षीय छात्र अंश निषाद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
आगरा में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in