पति से बोली-प्रेमी के साथ रहना है…गोरखपुर में बिजली के खंभे पर चढ़ गई 3 बच्चों की मां

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

गोरखपुर में महिला बिजली के खंभे पर चढ़ी
Gorakhpur
social share
google news

Gorakhpur News: ये प्यार क्या-क्या नहीं करवा देता…कहते हैं कि जब मोहब्बत होती है, तब इंसान को उससे आगे कुछ दिखता ही नहीं है. वह मोहब्बत के आगोश में डूब जाता है. उसे उस दौरान ना कुछ समझ आता है और ना कुछ दिखाई देता है. आपने प्यार में अंधे हो जाने के कई केस सुने और पढ़े होंगे. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है. यहां एक महिला बिजली के खंभे पर चढ़ गई और अपने पति से ही अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी.

हैरानी की बात ये भी है कि जो महिला बिजली के खंभे पर चढ़कर अपने पति से ही अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी, उसके खुद 3 बच्चे हैं. 3 बच्चों की मां को प्रेमी के लिए खंभे पर चढ़ा देख हर कोई हैरान रह गया. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

महिला पति से करती है प्रेमी के साथ रहने की जिद

पुरानी फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि लोग अपने प्यार को साबित करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाया करते थे. मगर असल जिंदगी में भी लोग प्यार को पाने के लिए ऐसे कदम उठाते हैं. ताजा मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां बुधवार के दिन करीब 12 बजे एक महिला अपने घर से निकली और बिजली के खंभे पर चढ़ गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

खंभे पर चढ़ने के बाद 34 साल की महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के पति का नाम गोविंद है. वह मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है. दोनों के 3 बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि महिला का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है. महिला की जिद है कि उसका प्रेमी भी उसके साथ ही रहे. इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है. अब ये विवाद घर से बाहर आ गया है. जब पति ने महिला की मांगों को मानने से मना कर दिया तो वह बिजली के खंभे पर चढ़ गई. महिला को खंभे पर चढ़ा देख वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर कर चलता रहा.

मौके पर पहुंची बिजली विभाग की टीम

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर बिजली विभाग की टीम भी पहुंच गई. मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस और बिजली विभाग की टीम ने समझाकर महिला को बिजली के खंभे से उतारा. अब इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ADVERTISEMENT

महिला को भेजा पति के साथ घर

इस मामले पर अब पुलिस का बयान भी सामने आया है.  पिपराइच के थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया,  इस घटना की जानकारी मिली है. जैसे ही मामले की सूचना मिली, पुलिस पहुंची. पुलिस टीम ने महिला को काफी समझाया और उसे बिजली के खंभे से उतरवाया. जांच में सामने आया है कि ये परिवार का विवाद है. महिला को सुरक्षित उसे पति के साथ घर भेज दिया गया है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT