सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंची बकरी हत्या की फरियाद, जानें फिर क्या हुआ

सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंची बकरी हत्या की फरियाद, जानें फिर क्या हुआ
फोटो: विनीत पांडेय, यूपी तक

सीएम के जनता दरबार में कोई बकरी मारने की शिकायत लेकर पहुंचा तो कोई नौकरी पाने की फरियाद लेकर. फरियादियों की समस्या सुन मुख्यमंत्री ने कर्रवाई का आश्वासन दिया है. दरअसल दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रवास के दौरान सोमवार को सुबह गोरखनाथ मंदिर में स्थित हिन्दू सेवा आश्रम में जनता दरबार में पहुंचे. जनता दरबार में लोग दूर दराजज क्षेत्रों से अपनी समस्याएं लेकर आये हुए थे. मुख्यमंत्री ने एक- एक कर सभी की फरियाद सुनी.

अहम बिंदु

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जनता दरबार में पीपीगंज की एक महिला ने पड़ोसियों द्बारा अपनी बकरी के मारे जाने की शिकायत लेकर पहुंची. साथ में मुख्यमंत्री से यह भी अपील की कि इस मामले की जांच उच्च अधिकारियों द्बारा करायी जाए.

विमला देवी का कहना है कि उनके दो पड़ोसी राकेश और देवीलाल में जमीन को लेकर विवाद चल रहा हैं. जिसके कारण देवीलाल और उनकी बेटियां सबने मिलकर बकरियों को मार डाला और घर का छज्जा भी तोड़ दिया. जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुस्कुराते हुए अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे लोगों की फरियाद सुनी. एक दिव्यांग फरियादी ने मुख्यमंत्री से नौकरी देने की गुहार लगाई. जिसपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार द्वारा जारी वैकेंसी के माध्यम से अप्लाई कीजिये और नियमानुसार नौकरी कीजिये. जिसके बाद वो दिव्यांग वहां से चला गया.

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंची बकरी हत्या की फरियाद, जानें फिर क्या हुआ
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए
सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंची बकरी हत्या की फरियाद, जानें फिर क्या हुआ
'आएं, कलमा पढ़ें और हमारे हो जाएं', योगी पर नहीं मोदी पर खफा हो मौलाना तौकीर ने ये सब कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in