फतेहपुर: छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़

फतेहपुर: छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़
फोटो : नितेश श्रीवास्तव

यूपी के फ़तेहपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी पर तोड़फोड़ की. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

अहम बिंदु

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ अनिल कुमार ने बताया की छात्रा अनुराधा जो स्कूल पढ़ने जा रही थी ट्रक की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गयी. मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर मारपीट की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. कुछ अराजकतत्वों द्वारा पुलिस चौकी में लगे शीशे को भी तोड़ा है. परिजनों से प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें कि फतेहपुर जिले के बहुआ में तेज रफ़्तार आ रही मोरंग लदे ट्रक ने कक्षा 9 की छात्रा को कुचल दिया. चालक ने घटना के बाद गाडियों को कुचलते हुए भागने का प्रयास भी किया पर कामयाब ना हो सका. मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर पुलिस चौकी ले आयी. जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने चौकी के अंदर घुसकर तोड़फोड़ की और चालक के साथ जमकर मारपीट भी की. पुलिस ने किसी तरह घायल चालक को उग्र भीड़ से छुड़ाकर जिला अस्पताल भेजा, जहां चालक का इलाज चल रहा है.

वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने बांदा सागर मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा किया और पुलिस चौकी पर तोड़फोड़ की. घटना के बाद से कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और हंगामा शांत करवाया. पुलिस ने शव कावाया पंचनामा भरकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ अनिल कुमार ने बताया की छात्रा अनुराधा जो की स्कूल पढ़ने जा रही थी ट्रक की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गयी. मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर मारपीट की.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. कुछ अराजकतत्वों द्वारा पुलिस चौकी में लगे शीशे को भी तोड़ा गया है. परिजनों से प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

फतेहपुर: छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़
कानपुर हिंसा मामले में हुई सुप्रीम कोर्ट के वकील की एंट्री, बुल्डोजर पर कह दी ये बड़ी बात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in