गाजियाबाद: BJP नेता के रेस्टोरेंट्स में बार और रशियन गर्ल डांस, पुलिस-आबकारी टीम का छापा

गाजियाबाद: BJP नेता के रेस्टोरेंट्स में बार और रशियन गर्ल डांस, पुलिस-आबकारी टीम का छापा
फोटो - मयंक गौड़

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी में एक बीजेपी नेता के रेस्टोरेंट्स में अवैध तरीके से शराब परोसे जाने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. गाजियाबाद पुलिस और आबकारी टीम ने एक फूड कैफे में बार पकड़ा है. ये बार बिना अनुमति चल रहा था और यहां पर कस्टमर को विदेशी ब्रांड्स की शराब परोसी जा रही थी. इतना ही नहीं, कस्टमर के मनोरंजन के लिए लड़कियों के डांस का भी इंतजाम किया गया था.

अहम बिंदु

पुलिस ने बार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गाजियाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीती रात इस रेस्टो पर छापेमारी की गई. छापेमारी में शराब की बोतलें भी पुलिस को मिली हैं.

तासा किचन, टेरस के नाम से यह रेस्तरां हैं जहां आये ग्राहकों को अवैध रूप से शराब यहां परोसने का गौरखधंधा चलाया जा रहा था. दरअसल, इस रेस्तरां में खाना खाने आए एक दंपति द्वारा इस रेस्तरां में लोगों को शराब परोसे जाने की वीडियो बनाकर स्थानीय पुलिस से शिकायत की गई थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग की टीम हरकत में आई. मौके पर छापेमारी की रेस्टोरेंट्स संचालक संयम कोहली के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया. मिली जानकारी के अनुसार अवैध तरीके से रेस्टोरेंट में शराब परोसने का आरोपी संयम कोहली भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा का कोषाध्यक्ष है.

जानकारी के मुताबिक लोगों को सिर्फ खाने का बिल ही दिया जाता था जबकि शराब यहां परोसी तो जा रही थी लेकिन उसका बिल यहां लोगों को नहीं दिया जा रहा था. वहीं रेस्टोरेंट्स में बिना परमिशन विदेशी बार बालाओं का डांस भी आयोजित किया जा रहा था. वीडियो पुलिस द्वारा इसके खिलाफ बिना परमिशन रेस्तरां में शराब परोसे जाने के साथ,रेस्तरां में बिना परमिशन डांस कार्यक्रम आयोजित कराने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है और कार्रवाई करने की बात कहीं जा रही है.

गाजियाबाद: BJP नेता के रेस्टोरेंट्स में बार और रशियन गर्ल डांस, पुलिस-आबकारी टीम का छापा
नेपाल विमान हादसे में यूपी के 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक, दिया ये निर्देश

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in