नोएडा के मंदिर में कटा मुर्गा मिलने से मचा था बवाल, पुलिस ने मिस्ट्री सॉल्व की तो आया ट्विस्ट

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News: नोएडा स्थित बहलोलपुर के मंदिर में मंगलवार को कटा हुआ मुर्गा मिलने से मचे बवाल मामले में अपडेट सामने आया है. बता दें कि पुलिस को इस मामले की जांच करने से पता चला है कि मंदिर में मुर्गा एक महिला ने मन्नत के लिए छोड़ा था. बाकायदा महिला ने मुर्गा छोड़ते हुए वीडियो भी बनाया था. फिलहाल, पुलिस ने ग्रामीणों से बातचीत कर मामला सुलझा दिया है.

अब जानिए पूरा मामला

दरअसल, मंगलवार को थाना बहलोलपुर के पुश्ता रोड पर बने मंदिर में लोग शाम को जब पूजा आरती के लिए पहुंचे, तो देखा कि मंदिर के अंदर एक कटा हुआ मुर्गा रखा हुआ है और खून फैला हुआ है. देखते ही देखते ये बात पूरे बहलोलपुर और इसके आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों के साथ आसपास के लोग भी मंदिर पर पहुंच गए. सैकड़ो लोग मंदिर के पास इकट्ठा होकर नारेबाजी करने लगे. घटना की सूचना नोएडा पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर 63 पुलिस के साथ सेंट्रल नोएडा के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. लोगों को किसी समझा बुझाकर शांत करवाया गया. पुलिस ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, जिसके बार लोग शांत हो गए.

मंदिर में मुर्गे की कैसे हुई मौत?

वहीं, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मुर्गा गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने मन्नत मांगने के लिए मंदिर में जिंदा छोड़ा था. मुर्गे को छोड़ते हुए का वीडियो भी महिला ने पुलिस को दिखाया. बताया जा रहा है कि मंदिर में जिंदा मुर्गे को किसी जानवर ने मार डाला था. पुलिस ने ग्रामीणों को भी पूरी जानकारी दे दी है. ग्रामीणों को मुर्गा छोड़ते हुए का वीडियो भी दिखया गया जिसके बाद ग्रामीण संतुष्ट हो गए और मामला सुलझ गया.

 

 

पुलिस ने ये बताया

सेंट्रल नोएडा पुलिस का कहना है कि किसी के द्वारा काटकर मुर्गा मंदिर में नहीं रखा गया था. जिंदा मुर्गा मंदिर में मन्नत के लिए छोड़ा गया था, उसे किसी जानवर द्वारा मारा गया है. लोगों को यह बात बता दी गई है. लोग संतुष्ट हैं. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT