जेल में एल्विश यादव का सिस्टम हुआ ‘हैंग’, पूरी-सब्जी के साथ यूं कटी सलाखों के पीछे पहली रात

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

एल्विश यादव
Elvish Yadav
social share
google news

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव के सितारे बुलंदियों के बाद अचानक जमीन पर उतर गए हैं. बिग बॉस विजेता बनने के बाद जिस तरह से एल्विश यादव ने आसमान छुआ था, उसने सनसनी मचा दी थी. देश के सबसे बड़े सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों में एल्विश यादव की गिनती होने लगी थी. अब एल्विश सिनेमा की दुनिया में भी हाथ अजमाने वाला था. मगर अब एल्विश जेल की सलाखों के पीछे बंद है.   

एल्विश यादव की जिंदगी में फिलहाल जो हो रहा है, वह किसी भूचाल से कम नहीं है. किस्मत किसी को कैसे अर्श से फर्श पर लाती है, ये एल्विश यादव के केस से समझा जा सकता है. आज एल्विश यादव के खिलाफ NDPS एक्ट जैसी गंभीर धारा लगी हुई है और उसकी राते जेल में कट रही हैं. एल्विश यादव की ही भाषा का इस्तेमाल किया जाए तो अब जेल में उसका सिस्टम भी 'हैंग' हो गया है. दरअसल ये पूरा मामला सांपों के जहर से जुड़ा हुआ है. एल्विश पर आरोप लगा है कि एल्विश अपनी रेव पार्टियों में सांपों का जहर मंगाता था. सूत्रों के मुताबिक, इस मामले की जांच काफी दिनों से की जा रही थी. इसी बीच कल यानी रविवार के दिन जब नोएडा पुलिस ने एल्विश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने तोते की तरह से सब कुछ पुलिस को बता दिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल एल्विश यादव 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बंद है.

कैसी रही एल्विश की जेल में पहली रात?

मिली जानकारी के मुताबिक, अपने साथियों और सारे ऐशो आराम के साथ रहने वाला एल्विश यादव जेल में पहले दिन परेशान ही रहा. उसे जेल में हाई सिक्योरिटी में रखा गया है. दरअसल एल्विश यादव को रविवार शाम 6.06 बजे जेल में ले जाया गया था. शुरू की जांच के बाद एल्विश यादव को बैरक में भेज दिया गया.    

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जेल प्रशासन जानता है कि एल्विश यादव की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वह सोशल मीडिया का बड़ा स्टार है. ऐसे में जेल प्रशासन एल्विश की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रख रहा है. मगर जेल में एल्विश काफी परेशान नजर आ रहा है. जो एल्विश जेल जाते हुए हंसता हुआ दिख रहा था, वह एल्विश पहले दिन जेल में पूरी रात सो भी नहीं पाया है. वह पूरी रात काफी तनाव में नजर आया.

पूरी सब्जी के साथ खाया हलवा

बता दें कि जेल की पहली रात एल्विश यादव को वही खाना दिया गया, जो जेल के अन्य कैदियों को दिया गया. एल्विश को पूरी, सब्जी और हलवा दिया गया. इसे एल्विश ने खा लिया. जेल में एल्विश की सुरक्षा में एक हेड वार्डन और दो वार्डन भी तैनात किए गए हैं. जेल प्रशासन फिलहाल चाहता है कि आम कैदी एल्विश से नहीं मिले और उसकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाए. माना जा रहा है कि जल्दी ही एल्विश को अन्य कैदियों के साथ रखा जाएगा.

ADVERTISEMENT

एल्विश यादव ने पुलिस के सामने ये सब कबूला

नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जब एल्विश यादव से पूछताछ की तो एल्विश ने कई बड़े खुलासे कर दिए. एल्विश यादव ने पूछताछ के दौरान मान लिया कि वह उन सभी लोगों से मिल चुके हैं, जिनको पुलिस ने इस केस में अरेस्ट किया है. इसी के साथ एल्विश ने ये भी मान लिया है कि वह रेव पार्टियों में सांपों का जहर मंगवाते थे. बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद ही पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट के सामने पेश भी किया.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT