किसानों के दिल्ली कूच के एलान के चलते नोएडा में मालवाहक गाड़ियों की रहेगी नो एंट्री, पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

किसानों के दिल्ली कूच एलान के बाद नोएडा पुलिस भी अलर्ट हो गई है. नोएडा पुलिस ने किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली से जुड़ने वाले सभी बॉर्डर पर बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग अभियान चलाएगी. साथ ही नोएडा पुलिस द्वारा ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने आवाजाही के लिए अधिक से अधिक मेट्रो का इस्तेमाल करने के लिए अपील की है.

यमुना एक्सप्रेस-वे से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर दिल्ली जाने वाले और सिरसा से परीचौक होकर सूरजपुर जाने वाले मार्ग पर सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों का आगमन ट्रैफिक पुलिस ने प्रतिबंधित कर दिया है. वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गां का प्रयोग कर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं...

1- चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन सैक्टर 14 ए फ्लाई ओवर से गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुण्डपुरा चौक से गंतव्य को जा सकेगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

2- डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर 18 होकर एलीवेटेड का प्रयोग कर गंतव्य को जा सकेगा. 

3- कालिन्दी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर 37 होकर गंतव्य को जा सकेगा.

ADVERTISEMENT

4- यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरकर जहांगीरपुर होकर गंतव्य को जा सकेगा.

5- पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से उतरकर सिरसा, परीचौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी, डासना होकर गंतव्य को जा सकेगा.

ADVERTISEMENT

6- आपातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित गंतव्य की ओर भेजा जाएगा.

ट्रैफिक संबंधी जानकारी के लिए ट्रैफिक पुलिस के हेल्प लाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर मदद भी ले सकते हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT