500 करोड़ का साम्राज्य...नोएडा में ड्रीम लैंड बिल्डर्स के मालिक पवन भड़ाना ने की खुदकुशी

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां ड्रीमलैंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना से खुदकुशी कर ली है. मामला थाना फेस 2 इलाके का है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. हांलाकि बताया जा रहा है की बिल्डर लंबे समय से मानसिक तनाव में थे. पुलिस मामले की जांच के जुटी हुई है. 

500 करोड़ का कारोबार 

जानकारी के मुताबिक पवन भड़ाना नोएडा सेक्टर 93 स्तिथ पारसवनाथ सोसायटी में पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहते थे. रविवार रात को 46 वर्षीय पवन ने अपने कमरे में फांसी लगा ली. सुबह जब परिजनों ने देखा तो आनन फानन में सेक्टर 110 स्तिथ यथार्थ अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने बिल्डर को मृत घोषित कर दिया. पवन ड्रिमलैंड प्रमोटर एंड कंसल्टेंट प्राइवेट कंपनी के मालिक थे, जिसका करीबन 500 करोड़ का कारोबार भी था. पुलिस को अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर बिल्डर ने आत्महत्या क्योंकी. हांलाकि पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया है की बिल्डर लंबे समय से मानसिक तनाव में थे. 

परिजनों ने बताई ये बात

जानकारी का मुताबिक बिल्डर पवन भड़ाना के खिलाफ अलग अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं और हाल ही मे बिल्डर जेल से छूटकर जमानत पर आया था. वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के बताया कि, 'सोमवार को थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत पवन भडाना पुत्र राजपाल सिंह उम्र 46 वर्ष निवासी सेक्टर 93A फेस-2 ने अपने निवास स्थान पर रात्रि के समय पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. जिन्हे परिजनों ने यथार्थ हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डाक्टरों द्वारा उन्हे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस द्वारा मौके पर पंहुच कर शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्रवाई की गयी. फील्ड यूनिट मौके पर मौजूद है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT