ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में डॉगी ले जाने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ीं, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में डॉगी ले जाने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ीं, वीडियो वायरल
फोटो कोलाज: भूपेंद्र चौधरी, यूपी तक

गाजियाबाद (Ghaziabad News) में एक हाईराइज सोसायटी में लिफ्ट में डॉग बाइट (Dog Bite in Lift) का मामला सामने आने के बाद सोसाइटियों में कुत्ता पालने और लिफ्ट से ले जाने के मामले पर विवाद शुरू हो गया है. इस मामले के ठीक बाद नोएडा की एक सोसायटी का सीसीटीवी वायरल हुआ. अब ग्रेटर नोएडा के ऐस स्पायर सोसायटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला ने दूसरी महिला को लिफ्ट में डॉगी ले जाने से रोक दिया. महिला का कहना था कि वो लिफ्ट से जा रही है. ऐसे में उसके साथ डॉगी नहीं जाएगा. वो असुरक्षित हो जाएगी.

अहम बिंदु

उधर डॉग की मालकिन ने लिफ्ट रोक दिया. बोली कि यदि वो और उसका डॉग नहीं जाएगा तो कोई भी लिफ्ट से अपने फ्लैट तक नहीं जाएगा. मामला तूल पकड़ता देख महिला ने ही डॉग ओनर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद से हाईराइट सोसायटियों में लोग डॉग के साथ लिफ्ट में जाने से बच रहे हैं. इस वीडियो के बाद सोसायटी के रेजिडेंट्स पालतू कुत्तों को पालने और लिफ्ट में ले जाने-ले आने को लेकर एओए और बिल्डर से नियम बनाने की बात कर रहे हैं.

मंगलवार को नोएडा का वीडियो हुआ था वायरल

गाजियाबाद की घटना के बाद ये नोएडा की एक सोसायटी का CCTV फुटेज वायरल हो गया. इस फुटेज में एक शख्स को कुत्ते ने काट लिया. शख्स लिफ्ट में ही गिर पड़ा. ये सीसीटीवी नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एपेक्स सोसाइटी का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक ये पिछले दिनों का है. जिसको कुत्ते ने काटा वो डिलीवरी बॉय है. बताया जा रहा है कि डॉग ओनर ने डिलीवरी बॉय को इलाज के पैसे दिए और उसी वक्त बातचीत से मामले को सुलझा लिया था.

अहम बिंदु

गाजियाबाद की घटना के बाद लिफ्ट में डॉगी पर उठे सवाल

गाजियाबाद में शनिवार को एक बच्चा चार्म्स कैसल सोसायटी के बी टावर में ट्यूशन पढ़ने गया था. वो ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था. उसके साथ लिफ्ट में एक महिला डॉगी के साथ घुसी. कुछ देर बाद डॉगी ने बच्चे को काट लिया. ये घटना लिफ्ट के सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीवी में साफ दिख रहा था कि डॉगी के काटने के बावजूद महिला ने बच्चे को न ही संभाला और न ही उसकी कोई मदद की.

वो रोता और दर्द से बिलबिलाता रहा. बच्चा जब ग्राउंड फ्लोर पर गया तो वहां उसका इंतजार कर रही मां से सारी बात बताई. बाद में डॉग ओनर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हुआ. साथ ही गाजियाबाद नगर निगम ने महिला पर 5000 रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में डॉगी ले जाने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ीं, वीडियो वायरल
गाजियाबाद: लिफ्ट में डॉगी ने बच्चे को काटा, वो दर्द से रोता रहा पर नहीं पसीजी महिला, देखें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in