रात में दिल्ली से फिरोजाबाद को चली बस, कंडक्टर ने नाबालिग लड़की से किया 'रेप'

पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद
पुलिस अधीक्षक फिरोजाबादफोटो: फिरोजाबाद पुलिस / ट्वीटर

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा 'मिशन शक्ति' योजना चलाया जा रहा है. इसके बावजूद भी प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला फिरोजबाद से आया है, जहां चलती बस में एक नाबालिग लड़की से बस कंडक्टर द्वारा रेप करने का आरोप है. नाबालिग की मां ने शिकोहाबाद थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित नाबालिग अपनी मौसी के साथ दिल्ली बदरपुर बॉर्डर से फिरोजाबाद के शिकोहाबाद आने के लिए 20 सितंबर को देर रात 11:30 बजे एक डबल डेकर बस में बैठी थी. यह डबल डेकर बस दिल्ली बदरपुर से औरैया जा रही थी. बस जब जेवर टोल टैक्स पार की तो कंडक्टर और ड्राइवर ने लड़की के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब नाबालिग ने विरोध किया तो कंडक्टर उसे बस की पीछे वाली सीट पर ले गया और उसका मुंह बंद कर कर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया.

जब बस फिरोजाबाद के शिकोहाबाद पहुंची तो बस ड्राइवर और कंडक्टर ने नाबालिग और उसकी मौसी को बस से उतारा, तभी मौसी ने हंगामा करते हुए वहां पर घर वालों को बुला लिया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

अशोक कुमार शुक्ला, एसएसपी, फिरोजाबाद

पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद
फिरोजाबाद: एसएसपी का खुलासा, 'पुलिसकर्मी और पत्रकार खरीदते थे चोरी की बाइक'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in