देवरिया: कोचिंग से लौट रहे दरोगा के बेटे की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत, हंगामा

देवरिया: कोचिंग से लौट रहे दरोगा के बेटे की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत, हंगामा
फोटो - राम प्रताप सिंह

उत्तर प्रदेश के देवरिया में हाईटेंसन तार की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई. देवरिया के सलेमपुर इलाके में कोचिंग पढ़कर बाईक से घर लौट रहा दसवीं का छात्र हाईटेंसन तार की चपेट में आकर गम्भीर रूप से झुलस गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलते हैं स्कूल के छात्र और उसके परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर हंगामा करने लगे.

अहम बिंदु

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे थे, लेकिन परिजन वाहन को रोक दे रहे थे. इसको लेकर पुलिस और लोगों में जमकर नोकझोंक हुई. परिजन जिलाधिकारी आने के बाद शव जाने की बात कह रहे थे. SDM सलेमपुर और CO मौके पर पहुंचे और काफी समझाया तब जाकर घरवाले पीएम कराने के लिए तैयार हुए.

बता दें कि सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के चांदपलिया गांव निवासी और बाराबंकी में तैनात दरोगा उमाशंकर का पुत्र अमित कुमार (16) सलेमपुर नगर के सेंट जेवियर्स स्कूल में 10वीं का छात्र था. शुक्रवार शाम छात्र घर से यह कहकर निकला कि क्रिकेट डे नाईट टूर्नामेंट है. वह रात में अपने दोस्त के घर पर रुकेगा और सुबह कोचिंग पढ़कर वापस घर लौटेगा. शनिवार को सुबह लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया.

कोचिंग करने के बाद वह वापस घर लौट रहा था, अभी वह सेंट पॉल स्कूल के पीछे पहुंचा ही था कि पोल से नीचे लटक रहे हाईटेंशन लाइन की तार के चपेट में आ गया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

गौरतलब है की सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चांदपलिया निवासी उमाशंकर गोंडा जनपद के PAC में दरोगा के पद पर कार्यरत है. उनकी पत्नी व तीन बेटे गांव पर ही रहते है. इनका तीसरा बेटा मृतक अमित कुमार (उम्र 16 वर्ष) सलेमपुर कस्बे के सेंट जेवियर्स स्कूल का छात्र था. इस मामले में सलेमपुर कोतवाली के थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक छात्र कल ही घर से निकला था, क्रिकेट टूर्नामेंट था रात में अपने मित्र के घर पर रुक गया था.सुबह कोचिंग पढ़ वापस लौट रहा था, रास्ते मे हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से मृत्यु हो गयी.

देवरिया: कोचिंग से लौट रहे दरोगा के बेटे की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत, हंगामा
मेरठ: युवती के साथ श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी देने वाला आरोपी मुजम्मिल गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in