बिजनौर: ईद पर ड्यूटी कर लौट रहे सिपाही की बीच सड़क में हुई जमकर 'पिटाई', तीन युवक अरेस्ट

बिजनौर: ईद पर ड्यूटी कर लौट रहे सिपाही की बीच सड़क में हुई जमकर 'पिटाई', तीन युवक अरेस्ट
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ईद के मौके पर नमाज पढ़ने के बाद तीन युवकों ने सड़क पर एक सिपाही की कथित तौर पर बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे सिपाही की हालत गंभीर हो गई और उन्हें इलाज के लिए मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अहम बिंदु

स्योहारा थाने में तैनात सिपाही सत्येंद्र सिंह 3 मई को ईद की नमाज की ड्यूटी पूरी करने के बाद बुढ़ानपुर से स्योहारा थाने पर लौट रहे थे. रास्ते में इक्कड़ा पुल के पास एक वाहन को बचाने के प्रयास में उनकी बाइक फिसल गई और वह नीचे गिर गए. आरोप है कि तभी वहां सड़क पर हुड़दंग कर रहे तीन युवकों ने उन पर अभद्र टिप्पणी करना शुरू कर दिया. जब सिपाही ने इसका विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने सिपाही की कथित तौर पर जमकर पिटाई की. जिसके बाद सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में सिपाही को मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल में भर्ती कराया और मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरे युवक को ताजपुर के पास से गिरफ्तार किया गया. इन तीनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उधर सिपाही की हालत भी गंभीर बनी है, जिनका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया, "सिपाही सतेंद्र बुढ़नपुर ईदगाह से पीर की ड्यूटी का लौट रहे थे. रास्ते में एक वाहन को बचाने के प्रयास में उनकी बाइक फिसल गई और वह घायल हो गए. इसी दौरान अवैध रूप से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने सिपाही पर अभद्र कमेंट किया और मारपीट की. साथ ही गलत शब्दों का प्रयोग किया. फिर लाठी से सिपाही पर हमला कर दिया."

उन्होंने आगे बताया, "मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. एक युवक ने भागने का प्रयास किया, जिसको ताजपुर से बलपूर्वक अरेस्ट किया गया है. मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है."

बिजनौर: ईद पर ड्यूटी कर लौट रहे सिपाही की बीच सड़क में हुई जमकर 'पिटाई', तीन युवक अरेस्ट
बाराबंकी: बारातियों को बंधक बना दूल्हे के साथ हुई मारपीट, लड़की पक्ष बोला- लड़का नहीं पसंद

संबंधित खबरें

No stories found.