बांदा: बिजली विभाग के इंजीनियर पर अश्लील हरकत करने का आरोप, महिला कर्मचारी ने छोड़ी नौकरी

पीड़ित महिला कर्मचारी
पीड़ित महिला कर्मचारीफोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda Crime News) में बिजली विभाग के इंजीनियर की कथित तौर पर अश्लीलता और गलत हरकतों की वजह से एक महिला कर्मचारी को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी. महिला कर्मचारी का आरोप है कि इंजीनियर उससे यौन शोषण की मंशा रखता है. साथ ही फोन पर गंदे-गंदे मैसेज कर अश्लीलता करता है. इससे परेशान होकर महिला ने नौकरी छोड़ दी और पुलिस में शिकायत की है.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मामला शहर कोतवाली के एक इलाके का है.

महिला कर्मचारी ने बताया कि वह सहायक अभियंता AE के ऑफिस में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात थी. महिला का आरोप है कि सहायक अभियंता उसके साथ बत्तमीजी करते हैं, अपने घर बुलाते हैं और रूम में गंदी-गंदी हरकते करते हैं. महिला ने ये भी आरोप लगाया कि ऑफिस में उसके साथ कैमरा बंद करके सहायक अभियंता गंदी हरकत करता था. इन सब से परेशान होकर उसने नौकरी छोड़ दी.

महिला का कहना है कि नौकरी छोड़ने के बाद भी आरोपी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है. ऐसे में उसने थाने में जाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई.

वहीं महिला के इन आरोपों पर आरोपी सहायक अभियंता नवीन कुमार ने कहा, "मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. मैं शादीशुदा हूं, लड़की मुझे जबरन फंसा रही है. मेरा ट्रांसफर भी महोबा किया जा चुका है. पूर्व में भी ऐसा कार्य इस लड़की द्वारा किया जा चुका है."

इस मामले में बांदा के ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है, विवेचना के दौरान जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित महिला कर्मचारी
बांदा: 'मुझसे शादी नहीं की तो तुम्हें मार डालूंगा', शोहदे ने लड़की को धमकाया, केस दर्ज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in