बांदा में 9 वर्षीय नाबालिग बच्चे से गांव के ही 2 युवकों ने पुलिया में किया 'कुकर्म'

बांदा में 9 वर्षीय नाबालिग बच्चे से गांव के ही 2 युवकों ने पुलिया में किया 'कुकर्म'
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा (banda crime news) में एक 9 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ कथित तौर पर कुकर्म की घटना सामने आई है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, लड़का शाम में घर के पास दोस्तों के साथ खेल रहा था कि गांव के 2 युवकों ने उसे कुछ दूर ले जाकर एक पुलिया में कथित तौर पर कुकर्म की घटना को अंजाम दिया.

राहगीरों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनकर मौके पर देखा तो दरिंदे मौके से फरार हो गए. इसके बाद घर पहुंच मासूम ने परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियो को अरेस्ट कर लिया है और बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

मामला बबेरू कोतवाली के एक गांव का है. जहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसका 9 वर्षीय बेटा सोमवार शाम घर के पास खेल रहा था. उसी दौरान गांव के 2 युवकों ने गांव के बाहर ले जाकर एक पुलिया के नीचे बच्चे के साथ कुकर्म किया है. लड़के के रोने के बाद सड़क से जा रहे राहगीरों ने मौके पर देखा तो दरिंदे मौके से फरार हो गए और बच्चे को उसके घर भेज दिया.

बच्चे ने रोते हुए आपबीती परिजनों को बताई, परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पाक्सो सहित गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है और दोनो आरोपियो को अरेस्ट कर लिया है.

डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि थाना बबेरू क्षेत्र के एक गांव में एक बालक के साथ दुराचार किये जाने की घटना सामने आई है, जिसमें बबेरू पुलिस द्वारा जानकारी मिलते ही उसी गांव के इस घटना में सम्मलित 2 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. पीड़ित बालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

बांदा में 9 वर्षीय नाबालिग बच्चे से गांव के ही 2 युवकों ने पुलिया में किया 'कुकर्म'
बांदा: जरा सी बात पर बड़े भाई ने छोटे को डंडे से पीटकर मार डाला, चीखती रह गई उसकी पत्नी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in