बांदा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने किया बवाल

बांदा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने किया बवाल
फोटो - सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News: यूपी के बांदा में शाम एक भीषण सड़क हादसे में मां- बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है साइकिल सवार मां बेटे गांव से शहर आ रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ओवरटेकिंग करने के चक्कर में दोनों को कुचल दिया. हादसा इतना भीषण था कि दोनों के शव ट्रक के टायर में चिपक गए.

अहम बिंदु

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी और शव रखकर हाइवे जाम कर दिया. सूचना मिलते ही SP अभिनंदन भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गए.

बता दें कि मामला शहर कोतवाली के मवई बाईपास का है, जहां की रहने वाली महिला अपने बेटे के साथ साइकिल में जा रही थी. उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक क्रोसिंग के लिए अनियंत्रित हो गया और साइकिल सवार मां बेटे को रौंद दिया. दोनों की मौके पर मौत हो गयी. बांदा में आये दिन हादसों से पुलिस प्रशासन सबक नहीं ले रहा है. घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल मचाया, गाड़ियों में तोड़फोड़ की और शव रखकर सड़क जाम कर दिया.

परिजनों की मांगे थी कि ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए तो परिवार को मुआवजा दिया जाए. SP अभिनंदन ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच स्थिति को कंट्रोल किया, ग्रामीणों को समझाकर बवाल शांत कराया और उनकी मांगों को माना, जिसके बाद जाम खुल सका.

जाम से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी, अनहोनी को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा. SP अभिनंदन ने बताया शहर कोतवाली के मवई गांव के पास एक ट्रक से एक्सीडेंट हुआ है. जिसमें 2 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया है. परिजनो की जो भी मांगे हैं, पोस्टमार्टम होने के बाद उनको पूरी की जाएगी. आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है, कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है.

बांदा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने किया बवाल
मैनपुरी उपचुनाव: पत्नी डिंपल के लिए चुनावी मैदान में उतरे अखिलेश, कहा- अब तो चाचा भी साथ

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in